Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कुंडली भाग्य : अंजुम फकीह ने प्रीता के रोल के लिए भी दिया था ऑडिशन

webdunia
शुक्रवार, 16 जुलाई 2021 (15:52 IST)
टीवी शो 'कुंडली भाग्य' ने अपनी शुरुआत से ही दर्शकों को कई दिलचस्प मोड़ दिखाए हैं। इस शो में करण (धीरज धूपर) और प्रीता (श्रद्धा आर्य) की जिंदगी में चल रहा ड्रामा यकीनन दर्शकों में उत्सुकता जगा रहा है, खास तौर से करण के जेल से भागने के बाद इस शो में अनेक नाटकीय मोड़ देखने को मिल रहे हैं। असल में प्रीता को अब अपराधी की तलाश पहले से कहीं ज्यादा है और उसे पक्का यकीन है कि शर्लिन (रूही चतुर्वेदी) का अक्षय के कत्ल से कुछ संबंध है। 

 
प्रीता को शक है कि शर्लिन और पृथ्वी का कोई रिश्ता है और वही शर्लिन के बच्चे का बाप हो सकता है। जहां प्रीता, शर्लिन के गहरे राज़ फाश करने के मिशन पर है, वहीं प्रीता का किरदार निभा रहीं श्रद्धा आर्य अपनी परफॉर्मेंस से अपने फैंस का मनोरंजन करने के लिए खूब मेहनत कर रही हैं। पहले दिन से ही यह एक्ट्रेस दर्शकों के दिलों को जीत रही हैं और उन्होंने सभी के बीच अपने किरदार को बखूबी स्थापित कर लिया है। 
 
webdunia
अब जबकि यह साफ हो चुका है कि उनके अलावा कोई भी दूसरी एक्ट्रेस प्रीता का रोल इतने अच्छे से नहीं निभा सकती थीं, तो हम आपको बता दें कि जब उनका किरदार तय होने वाला था, तब सृष्टि यानी कि अंजुम फकीह ने भी इस रोल के लिए ऑडिशन दिया था।
 
अंजुम ने प्रीता के रोल के लिए ऑडिशन और लुक टेस्ट भी दिया था। हालांकि उन्होंने सृष्टि के रोल के लिए भी ऑडिशन दिया था और तब ही उन्हें यह एहसास हुआ कि उनके लिए सृष्टि के किरदार से बेहतर कुछ और नहीं हो सकता। अंजुम न सिर्फ इस किरदार में भली-भांति रच बस गईं, बल्कि उन्हें यह भी महसूस हुआ कि उनका बोल्ड और सशक्त व्यक्तित्व सृष्टि के किरदार से मजबूती से जुड़ जाएगा।
 
उस पल को याद करते हुए अंजुम ने कहा, जब भी मैं किसी ऑडिशन के लिए जाती हूं, तो खुले मन से जाती हूं। मैंने प्रीता और सृष्टि दोनों के रोल के लिए ऑडिशन दिए थे। हालांकि, जब मैंने दोनों किरदारों को समझा, तो मुझे सृष्टि के किरदार के साथ ज्यादा लगाव महसूस हुआ और मैंने जाना कि हम दोनों का व्यक्तित्व एक जैसा है। मुझे यकीन था कि मैं इस रोल में अपना तड़का लगा पाऊंगी और इसे और दिलचस्प बनाऊंगी। 
 
webdunia
मुझे लगता है कि मेकर्स को भी यही महसूस हुआ, क्योंकि ऑडिशन के बाद मुझे सीधे सृष्टि के किरदार के लिए बुलाया गया। मुझे लगता है कि वे भी इस बात से सहमत थे कि मैं इस रोल के लिए परफेक्ट थी। असल में मुझे सृष्टि के रोल में लेने का आइडिया एकता कपूर का था।
 
अपने किरदार के बारे में आगे बताते हुए अंजुम ने कहा, सच कहूं तो ऑडिशन देने के बाद से मैं हमेशा सृष्टि का किरदार निभाना चाहती थी, क्योंकि मैं उस किरदार में अंजुम की झलक देखती हूं। वो मनमौजी, मासूम और जिद्दी स्वभाव की है जबकि प्रीता का किरदार बड़ा शांत है। मुझे लगता है कि मैं सृष्टि का किरदार निभाकर संतुष्ट हूं, क्योंकि इस किरदार को देने और इससे सीखने के लिए भी बहुत कुछ है। मुझे इस बात की खुशी है कि सबकुछ उसी तरह हुआ, जिस तरह इसे किया जाना था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

तूफान एक्टर फरहान अख्तर बोले- स्पोर्ट्स नीचे गिरकर उठना भी सिखाता है