Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

निधन के महीनों बाद वायरल हुआ सिद्धार्थ शुक्ला का वीडियो, फैंस हुए भावुक

webdunia
शनिवार, 20 नवंबर 2021 (12:13 IST)
'बिग बॉस 13' के विनर सिद्धार्थ शुक्ला के अचानक इस दुनिया से चले जाने से हर कोई हैरान हो गया था। सिद्धार्थ शुक्ला का इस साल सितंबर में हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया था। एक्टर के निधन को महीनों हो चुके हैं लेकिन फैंस आज भी उन्हें याद कर भावुक हो जाते हैं।

 
सिद्धार्थ शुक्ला के कई पुराने वीडियो और तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती है। हाल ही में 'इंटरनेशनल मेंस डे' के मौके पर सिद्धार्थ शुक्ला का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ। इस वीडियो में वह बिग बॉस 13 के घर में नजर आ रहे हैं।
 
वीडियो में सिद्धार्थ शुक्ला लड़का और लड़की के बीच भेदभाव को लेकर बात करते दिख रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला सलमान खान से कहते हैं, मैं लड़का हूं और वो लड़की है। लड़के स्ट्रॉन्ग होते हैं और लड़कियां कमजोर होती हैं, इसलिए उन्हें प्रोटेक्ट करके रखना चाहिए। सॉरी सर, मेरे घर पर मुझे यह नहीं सिखाया गया। मेरी बहनें मुझसे लड़ती हैं और मैं उनसे लड़ता हूं। 
 
सिद्धार्थ कहते हैं, कभी भी मेरे घरवालों ने नहीं कहा कि वो लड़की है और तू लड़का है ऐसा मत कर या मां ने मेरी बहन से बोला है कि तू लड़की है लड़के से मत लड़। मैं लड़के को रिस्पेक्ट देता हूं और लड़की को भी। अगर मैं गलत करूंगा तो मैं सुनुंगा और मुझे कोई समझाएगा तो मैं उससे सॉरी भी बोलूंगा।
 
सिद्धार्थ शुक्ला के फैंस इस वीडियो को खूब पसंद कर रहे हैं और जमकर कमेंट कर दिवंगत एक्टर की तारीफ कर रहे हैं। सिद्धार्थ शुक्ला टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम रहे हैं। उन्होंने टीवी के दो बड़े रियलिटी शोज अपने नाम किए, खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन और बिग बॉस का 13वां सीजन उन्होंने अपने नाम किया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सफाईकर्मी का काम करते थे सुनील शेट्टी, मेहनत के दम पर बन गए उसी बिल्डिंग के मालिक