Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

कंगना रनौट के नवरात्रि पोस्ट पर वकील ने किया शर्मनाक कमेंट, विवाद बढ़ने पर दी यह सफाई

webdunia
सोमवार, 19 अक्टूबर 2020 (13:43 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। कंगना ने नवरात्रि के पहले दिन अपनी कुछ तस्वीरें शेयर कर सभी को शुभकामनाएं दी थी। कंगना की इस पोस्ट पर ओडिशा के वकील मेहंदी रजा ने बेहद ही घिनौना कमेंट किया।

 
कंगना रनौट की पोस्ट पर कमेंट करते हुए मेहंदी रजा ने लिखा, 'बीच शहर में आपका रेप होना चाहिए।' हालांकि, जब सोशल मीडिया यूजर्स ने वकील को लताड़ लगाई तो उसने फेसबुक पर सफाई दी। मेहंदी रजा की मानें तो उसकी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी। 
रजा ने माफी मांगते हुए पोस्ट में लिखा है, आज मेरी फेसबुक आईडी हैक हो गई थी, जिससे कुछ अपमानजनक कमेंट पोस्ट किए गए। किसी भी महिला या कम्युनिटी के बारे में यह मेरा नजरिया नहीं है। मैं खुद हैरान हूं और इसके लिए माफी मांगता हूं। मेरा लोगों से आग्रह है कि मेरी माफी मंजूर करें। जिनकी भावनाएं आहत हुई हैं, वे मुझे माफ कर दें। मैं वाकई इसके लिए माफी चाहता हूं।
बता दें कि नवरात्रि के मौके पर कंगना ने पारम्परिक भारतीय परिधान में अपनी 3 तस्वीरें शेयर की थी। इन तस्वीरों के साथ  एक्ट्रेस ने लिखा था, कौन-कौन नवरात्रि पर व्रत रख रहा है? फोटो आज के सेलिब्रेशन के हैं। क्योंकि मैंने व्रत रखा है।
 
मेहंदी रजा के फेसबुक प्रोफाइल के अनुसार, वो ओडिशा के झारसुगुडा डिस्ट्रिक्ट एंड सेशन कोर्ट में बतौर अधिवक्ता काम करता है। उसने भुवनेश्वर स्थित आर्या स्कूल ऑफ मैनेजमेंट एंड साइंस से पढ़ाई की है। बताया जा रहा है कि रजा के खिलाफ शिकायत दर्ज हो चुकी है। हालांकि, इसकी अभी तक कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

बिग बॉस 14 : रूबीना दिलाइक ने दिखाई दिलेरी, सलमान खान से भिड़ ली