Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

Love Aaj Kal मीम्स से दुखी हुईं सारा अली खान, बोली- 'तुम मुझे हर्ट करने लगे हो'

webdunia
सोमवार, 3 फ़रवरी 2020 (14:55 IST)
एक्ट्रेस सारा अली खान अपने मोटापे और फैशन सेंस को लेकर सोशल मीडिया पर अक्सर ट्रोल होती रहती हैं। लेकिन सारा को कभी भी उन बातों से फर्क नहीं पड़ा। फिल्म 'लव आजकल' के ट्रेलर रिलीज के बाद से ही सारा फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। अब उनके लुक्स पर नहीं बल्कि एक्टिंग पर उन्हें ट्रोल किया जा रहा है, जिससे सारा काफी आहत हुई हैं। हाल ही में एक इंटरव्यूह के दौरान सारा ने इस बात का खुलासा किया है।
 
सोशल मीडिया पर लोग सबसे ज्यादा सारा के उस डायलॉग पर मजे ले रहे हैं, जिसमें वे कार्तिक से कहती हैं- 'तुम मुझे तंग करने लगे हो'। इस सीन में सारा की 'ओवरएक्टिंग' और एक्सप्रेशन का खूब मजाक उड़ाया जा रहा है।
 


सारा ने कहा, "अगर आप मुझे मोटापे के कारण ट्रोल करते हैं तो मैं कोई फर्क नहीं पड़ेगा। अगर आप मुझे टोपी पहनने के लिए ट्रोल करोगे तो मुझे फर्क नहीं पड़ेगा। लेकिन मैं यहां एक्टिंग करने आई हूं। यह मेरा काम है। यही मेरा पेशा है। इसलिए जब मुझे उसके लिए ट्रोल किया जाता है, तो मेरे लिए ट्रोल को अनदेखा करना बहुत मुश्किल है। मैं पहली बार ट्रोल्स से हर्ट हूई हं।"
 
शूटिंग की प्रक्रिया के बारे में बताते हुए सारा ने कहा, "हमें मॉनीटर देखने की अनुमति नहीं थी। इसलिए मुझे नहीं पता था कि वह कैसा क्या दिख रहा है। मैंने इम्तियाज सर से इस बारे में बात की है और यह तथ्य है कि मैं उस सीन में अच्छी नहीं लग रही हूं। अब जब ओवरएक्टिंग के लिए ट्रोलिंग की बात आती है, तो मैं आपको बताना चाहती हूं कि इम्तियाज सर ने मुझे ठीक वही महसूस कराया जो मेरे किरदार को उस वक्त महसूस करना था।
 


सारा ने आगे जोड़ा, वह हमारे लिए एक हैम शॉट नहीं था। मैं सच में रो रही थी। मैं उस वक्त वही महसूस कर रही थी जैसा कि मेरे किरदार को महसूस होता। मैंने उस समय जो किया, वो ऑर्गेनिकली हुआ।
 
फिल्म इंडस्ट्री में एक हिरोइन के लिए बनाए गए स्टैंडर्ड पर सारा ने कहा, एक हिरोइन के लिए ये जरूरी नहीं है कि वह रोते वक्त, मरते वक्त, खाते वक्त... कुछ भी करे तो वह अच्छी ही लगे।
 

बता दें कि 'लव आजकल' में सारा अली खान के अपोजिट कार्तिक आर्यन नजर आएंगे। इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित ये फिल्म 14 फरवरी को रिलीज होगी।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विक्की कौशल की 'भूत पार्ट वन : द हॉन्टेड शिप' का डरावना ट्रेलर हुआ रिलीज