वक्त के साथ चलने में यकीन रखती हैं माधुरी दीक्षित

बॉलीवुड अभिनेत्री माधुरी दीक्षित ने कहा कि वह उम्र संबंधी रूढ़ियों पर विश्वास नहीं करती है और ऐसी भूमिकाओं का चुनाव करेंगी जिसमें उन्हें कुछ ‘अप्रत्याशित’ करने का मौका मिलेगा माधुरी का मानना है कि लोगों को वक्त के साथ बदलना होगा। मैं वक्त के साथ चलती हूं। मैं फिल्म निर्माण करती हूं तो मुझे ऐसी फिल्म बनानी चाहिए जो यथार्थवादी हो और मुझे पता हो कि इसमें कुछ ऐसा हो जिसे लोग पसंद करेंगे।


माधुरी ने कहा ने कहा कि मैं कभी इससे नहीं चिपकी कि अब मैं एक पत्नी हूं और दो बच्चों की मां हो गई हूं, इसलिए मैं इस तरह की भूमिकाएं निभा सकती हूं। मैं पत्नी हूं और मां हूं, इसलिए मुझे इस तरह की भूमिकाएं नहीं निभानी चाहिए। मैं इस बात पर कतई यकीन नहीं करती हूं।
 
माधुरी ने कहा, मैं कुछ अलग करने में विश्वास करती हूं जो घिसे-पिटे तरीके को समाप्त करे। इसलिए मैं डेढ़ इश्किया, गुलाब गैंग, बकेट लिस्ट और टोटल धमाल कर सकी। इन फिल्मों ने मेरी अलग तरह की छवि बनायी। लोगों को आशा करनी चाहिए कि मैं स्क्रीन पर कुछ अप्रत्याशित करूंगी।
 
माधुरी दीक्षित जल्द ही फिल्म कलंक में नजर आने वाली हैं। करण जौहर की इस मल्टी स्टारर फिल्म में उनके साथ संजय दत्त, वरुण धवन, आलिया भट्ट, सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख विद्युत जामवाल के हाथ लगी एक्शन थ्रिलर फिल्म, खुदा हाफिज में आएंगे नजर