Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

तंगहाली से परेशान होकर एक्ट्रेस ने की बेटी की हत्या, फिर खुद भी लगा ली फांसी

webdunia
Photo : Facebook
मराठी टीवी एक्ट्रेस प्रदन्या पार्कर ने खुदकशी कर ली। 40 साल की प्रदन्या पार्कर ने ये कदम उठाकर टीवी इंडस्ट्री में सबको शॉक्ड कर दिया है। इससे भी ज्यादा चौंकाने वाली बात तो ये है कि प्रदन्या पार्कर ने सुसाइड से पहले अपनी 17 साल की बेटी श्रुति को जान से मार डाला। बाद में उन्होंने खुद भी आत्महत्या कर ली।


प्रदन्या के घर से सुसाइड नोट बरामद किया गया है। जिसमें उनकी मौत के कारण का खुलासा हुआ है। पुलिस ने दोनों के शव और सुसाइड नोट को कब्जे में लेकर आगे की जांच कार्रवाई को अंजाम दिया।
 
webdunia
Photo : Facebook
पुलिस को बरामद हुए सुसाइड नोट के मुताबिक प्रदन्या पार्कर काम ना मिलने की वजह से परेशान थीं। उन्हें लंबे टाइम से मराठी सिनेमा में काम नहीं मिल रहा था। इस वजह से उन्हें काफी दिक्कतों और आर्थिक तंगी का सामना करना पड़ रहा है। साथ ही प्रदन्या पार्कर के पति का भी बिजनेस ठीक नहीं चल रहा था। इसी वजह से उन्होंने आत्महत्या कर ली।

जिस वक्‍त यह घटना हुई, प्रदन्‍या के पति प्रशांत पार्कर जिम गए हुए थे। जब वह सुबह 9 बजे घर पहुंचे तो किसी ने दरवाजा नहीं खोला। काफी देर दरवाजा खटखटाने के बाद उन्होंने इसे तोड़ दिया। अंदर प्रदन्या का शव पंखे से लटका मिला जबकि बेटी श्रुति का शव बेडरूम में पड़ा हुआ था। कहा जा रहा है कि प्रदन्या ने बेटी का गला दबाया था जिसकी वजह से उसकी मौत हो गई।
 
खबर तो यह भी है कि प्रदन्या को पति के अफेयर को लेकर शक भी था। प्रदन्या ने कुछ वक्त तक टीवी सीरियल में काम किया। इसके साथ ही फिल्मों में भी काम किया है जो रिलीज नहीं हो पाईं। पड़ोसियों के मुताबिक प्रदन्या के पास कई महीनों से कोई काम नहीं था। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

श्वेता तिवारी हुईं घरेलू हिंसा का शिकार, बेटी संग पति के खिलाफ शिकायत करने पहुंची थाने