मीका सिंह को महंगा पड़ा पाकिस्तान में गाना, AICWA ने किया बैन

जम्मू-कश्मीर मसले पर केंद्र सरकार द्वारा लिए गए ऐतिहासिक फैसले के बाद भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव को दरकिनार करके वहां पहुंचे मीका सिंह ने 8 अगस्त की रात जब कराची में परवेज मुशर्रफ के करीबी के यहां परफॉर्म किया था।


इस जश्न में आईएसआई के शीर्ष अधिकारी और भारत के मोस्टवांटेड दाऊद इब्राहिम के परिवार के सदस्य शामिल थे। इसके बाद से सिंगर मीका की हर तरफ आलोचना हो रही है और भारतीय फैंस काफी गुस्से में है। अब मीका सिंह मुश्किल में फंस गए हैं। 
 
ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन (AICWA) ने मीका पर बैन लगाते हुए भारतीय फिल्म इंडस्ट्री से बॉयकॉट करने का फैसला लिया है। इसके साथ ही मीका को सभी म्यूजिक कंपनी, मूवी प्रोडक्शन हाउस और ऑनलाइन म्यूजिक कंटेंट प्रोवाइडर से बॉयकॉट किया जाएगा।
 
ALSO READ: Exclusive Interview : वेबदुनिया से ही मुझे पता चला कि 'मिशन मंगल' को लेकर बच्चों में जिज्ञासा है- अक्षय कुमार
 
ऑल इंडिया सिने वर्कर्स एसोसिएशन ये सुनिश्चित करेगा कि मीका सिंह भारत में किसी के भी साथ काम न कर पाएं। और अगर कोई भारतीय इनके साथ काम करता है तो उसके खिलाफ कोर्ट में कर्रवाई की जाएगी।
यहां तक की एआईसीडब्लयूए ने इंफॉर्मेशन एंड ब्रॉडकास्ट मिनिस्ट्री से भी इस मामले में मदद मांगी है। और कहा है कि मीका सिंह, सिंगर के प्रति सख्त से सख्त कर्रवाई की जाए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Exclusive Interview : वेबदुनिया से ही मुझे पता चला कि 'मिशन मंगल' को लेकर बच्चों में जिज्ञासा है- अक्षय कुमार