यौन शोषण के आरोपों के चलते हाउसफुल 4 छोड़ने के बाद अब इस धमाकेदार फिल्म से वापसी करेंगे नाना पाटेकर!

नाना पाटेकर फिल्म वेलकम 3 के जरिए एक बार फिर पर्दे पर वापसी करने जा रहे है

बॉलीवुड अभिनेत्री तनुश्री दत्ता द्वारा यौन शोषण का आरोप लगाए जाने के बाद से ही नाना पाटेकर का नाम खबरों में छाया हुआ था। अपने उपर लगे आरोपो के बाद नाना को फिल्म हाउसफुल से अलग होना पड़ा था। अब लंबे समय बाद एक बार फिर नाना के फिल्मों में वापसी की खबर आई है।

खबर है कि नाना पाटेकर वेलकम 3 और 4 का हिस्सा होंगे। फिल्म निर्माताओं से जुड़े करीबी सूत्र ने अनुसार, 'वेलकम 3' और 'वेलकम 4' की बैक-टू-बैक बनाने की प्लानिंग की जा रही है। इसकी शूटिंग जल्द ही शुरू हो जाएगी। फिल्म में जॉन अब्राहम, नाना पाटेकर और परेश रावल होंगे। तीसरे पार्ट का निर्देशन अहमद खान करेंगे। तीसरा पार्ट 2020 और चौथा 2021 में रिलीज होगा।
 
खबरों के अनुसार 'वेलकम' की तीसरी एवं चौथी फिल्म में एक्शन व कॉमेडी का तड़का रहेगा। इस बार फिल्म में एक्शन अधिक होगा। फन और स्टाइल एक्शन का संयोग दिखाई देगा, जैसा हॉलीवुड फिल्म 'मिशन इंम्पॉसिबल' की सीरीज में दिखाई दिया था। 'वेलकम 3' की शूटिंग इस साल विदेश के किसी लोकेशन पर शुरू हो सकती है। 
 
इसे नाना पाटेकर की परदे पर वापसी माना जा रहा है। फिल्म वेलकम और वेलकम बैक में नाना पाटेकर के शानदार अभिनय ने हर किसी को गुदगुदाने के लिए मजबूर कर दिया था। कुछ महिने पहले तनुश्री दत्ता ने नाना पर आरोप लगाया था कि फिल्म हॉर्न ओके प्लीज के सेट पर  नाना ने उनके साथ छेड़खानी की थी। हालांकि नाना ने इन खबरों का सिरे से खंडन कर दिया था। लेकिन इन्ही विवादों के चलते उन्होने मल्टीस्टारर फिल्म हाउसफुल4 में काम करने से इंकार कर दिया था।
 
फिल्म वेलकम का निर्देशन अनीस बज्मी ने किया था। इसमें अक्षय कुमार, कैटरीना कैफ, फिरोज खान थे। यह फिल्म ब्लॉकबस्टर थी। इसके बाद 2015 में वेलकैम बैक आई। इसमें जॉन अब्राहम थे।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख करण जौहर के एक्स स्टूडेंट पर आया तारा सुतारिया का दिल!