अस्पताल में किशोरी मरीज का सफाई कर्मी ने किया यौन शोषण, गिरफ्तार

बुधवार, 26 दिसंबर 2018 (12:48 IST)
ठाणे। महाराष्ट्र के ठाणे में स्थानीय निकाय द्वारा संचालित एक अस्पताल में किशोरी मरीज का हाथ बिस्तर से बांधकर 39 वर्षीय सफाईकर्मी ने उसका कथित तौर पर यौन शोषण किया।
 
एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इस घटना के संबंध में दिनेश कोली नामक आरोपी को गिरफ्तार किया गया है। यह घटना ठाणे जिले के कल्वा शहर में देर रात करीब साढ़े 12 बजे की है।
 
पुलिस ने बताया कि 14 वर्षीय लड़की को दौरे पड़ने के कारण 19 दिसंबर को अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान सलाइन के लिए उसके एक हाथ को बिस्तर से बांध दिया गया।
 
मामले में दर्ज प्राथमिकी के अनुसार, शनिवार को आरोपी वहां आया। उसने लड़की का दूसरा हाथ भी बिस्तर से बांध दिया और उसे कथित तौर पर अनुचित रूप से छुआ।
 
पुलिस ने बताया कि साथ वाले बिस्तर पर पड़े एक मरीज ने लड़की को परेशान देखा और किसी गड़बड़ी की आशंका के चलते अलार्म बजाया। इसके बाद आरोपी को पकड़ लिया गया।
 
लड़की के पिता की ओर से दर्ज कराई गई शिकायत के आधार पर कल्वा पुलिस ने आरोपी को सोमवार को गिरफ्तार कर लिया और उस पर भारतीय दंड संहिता की धारा 354 तथा पोक्सो कानून की संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया। अस्पताल प्रशासन ने इस घटना पर टिप्पणी करने से इनकार कर दिया। (भाषा)

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

LOADING