इस वजह से नरगिस फाखरी को पसंद हैं हॉरर फिल्में

बॉलीवुड अभिनेत्री नरगिस फाखरी हॉरर फिल्म अमावस से कमबैक करने जा रही हैं। पहले यह फिल्म 11 जनवरी को रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब 1 फरवरी 2019 को रिलीज होगी। फिल्म की रिलीज में यह देरी विजुअल इफेक्ट और पोस्ट प्रोडक्शन से संबंधित कार्य की वजह से हो रही है।
 
नरगिर इन दिनों अपनी फिल्म का जमकर प्रमोशन कर रही हैं। प्रमोशन के दौरान नरगिस ने कहा कि उन्हें हॉरर फिल्में देखने में मजा आता है। क्योंकि वे रोमांच से भरपूर होती हैं। मजेदार एक्सपीरियंस देती हैं। 
 
नरगिस फाखरी ने कहा कि मुझे हॉरर फिल्में अच्छी लगती हैं क्योंकि ये आपको डराती हैं। ये आपको एक ऐसी दुनिया में ले जाती हैं, जहां कहानी सामने आती है और चीजें हरकत में आती हैं। डरावनी कहानी देखकर रोमांच महसूस होता है और यह लत के समान है। अमावस केवल यही एक डरावनी पटकथा है। जो पिछले छह वर्षों में मेरे सामने आई और इसलिए मैं इसे पढ़कर तुरंत उत्साहित हो गई।
 
नरगिस ने 2011 में फिल्म रॉकस्टार से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। इस फिल्म में उनकी अदाकारी को काफी सराहा गया था। गरगिस मैं तेरा हीरो, मद्रास कैफे, अजहर और हाउसफुल 3 जैसी फिल्मो में नजर आ चुकी हैं। 
 
फिल्म अमावस का निर्देशन भूषण पटेल ने किया है। फिल्म में सचिन जोशी, विवान भठेना, मोना सिंह और अली असगर ने भी मुख्य किरदार निभाया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख आयुष्मान खुराना की इस सुपरहिट फिल्म के सीक्वल में काम करना चाहती हैं दीपिका पादुकोण