Netflix की Betaal पहली इंडियन सीरीज जिसमें थ्रिल, एक्शन, जॉम्बी और हॉरर एक साथ : विनीत कुमार

गुरुवार, 28 मई 2020 (17:37 IST)
नेटफ्लिक्स की नई जॉम्बी हॉरर सीरीज ‘बेताल’ को दर्शकों से मिश्रित प्रतिक्रिया मिली है। शाहरुख खान की रेड चिलीज ने अमेरिकी प्रोड्यूसर जेसन ब्लम की कंपनी ब्लमहाउस प्रोडक्शंस के साथ मिलकर यह नेटफ्लिक्स ऑरिजनल वेब सीरीज बनाई है। लीड एक्टर विनीत कुमार ने शो को मिल रही प्रतिक्रिया पर खुलकर बात की। उनका कहना है कि वह मिश्रित प्रतिक्रिया के लिए तैयार थे क्योंकि उनका शो जिस जॉनर का है वह सबको पसंद आए जरूरी नहीं।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान विनीत ने बताया कि उन्होंने यह शो इसलिए किया क्योंकि वह प्रयोग करना चाहते थे और बेताल ने अब अंतरराष्ट्रीय ओटीटी प्लेटफॉर्म्स पर इंडियन जॉम्बी ड्रामा के लिए द्वार खोल दिए। उन्होंने कहा, “मैं कुछ ऐसा करना चाहता था जो पहले कभी न किया गया हो। यह पहली इंडियन सीरीज में से एक है, जिसमें थ्रिलर, एक्शन, जॉम्बी और हॉरर का कॉम्बिनेशन है। मुझे पता था कि यह ऑडियंश-फ्रेंडली जॉनर नहीं है। लेकिन फिर भी मैंने यह जोखिम उठाया। जब आप प्रयोग करते हैं, तो आलोचना की उम्मीद हमेशा रहती है।”
 

‘सांड की आंख’ एक्टर ने आगे कहा कि जहां तक ​​आलोचना का सवाल है, तो अब यह उन्हें परेशान नहीं करता है। विनीत ने कहा कि उन्होंने अपने करियर में पहले ही काफी उतार-चढ़ाव देखे हैं, इसलिए अब उन्हें ट्रोलिंग से कोई फर्क नहीं पड़ता। उन्होंने कहा, “मैं अब मोटी चमड़ी वाला हो गया हूं। मैंने मेरे करियर में इतना कुछ देखा है कि ट्रोल का मुझ पर असर नहीं होता है।”

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख टीवी पर दिखेगी सलमान खान की क्वारंटाइन लाइफ, भाईजान ला रहे नया शो 'House Of Bhaijaanz'!