Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

प्रभास के फैंस को वैलेंटाइन डे पर मिला खास तोहफा, 'राधेश्याम' का टीजर आया सामने, इस दिन रिलीज होगी फिल्म

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 14 फ़रवरी 2021 (10:40 IST)
साउथ सुपरस्टार प्रभास के चाहनेवालों को इस वैलेंटाइन डे के मौके पर साख तोहफा मिला है। प्रभास की बहुप्रतीक्षित फिल्म 'राधेश्याम' के निर्माताओं ने इस मौके पर फिल्म का टीजर जारी किया है। साथ ही उन्होंने फिल्म की रिलीज डेट की भी घोषणा की है।

 
प्रभास स्टारर 'राधेश्याम' फिल्म 30 जुलाई, 2021 को सिल्वर स्क्रीन पर दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है। हाल ही में सामने आये प्रभास के ड्रीमी पोस्टर के बाद, दर्शकों को इस प्रोजेक्ट की एक झलक का इंतजार था।
 
विंटेज रोम के सुरम्य समय में स्थापित, वीडियो की शुरुआत एक ट्रेन पर होती है, जो जंगल के रास्ते से अपना रास्ता बनाते हुए आगे बढ़ती है। और, इस रोमानियाई रेलवे स्टेशन की हलचल के भीतर, प्रभास इटालियन में पूजा हेगडे के साथ फ़्लर्ट करते हुए नज़र आ रहे हैं।
 
रेलवे स्टेशन की हलचल भरी भीड़ के बीच, प्रभास उन्हें बाहर बुला कर, Sei Un Angelo? Devo Morire per incontrarti? कहते हुए नज़र आ रहे हैं। प्रभास द्वारा बोली गई इस लाइन ने प्रशंसकों को जिज्ञासु कर दिया है। नजीतन, उन्होंने इसका मतलब खोजना शुरू कर दिया है। 
 
webdunia
रोम के आकर्षक शहर में स्थापित, सड़कों और जंगल की सुंदर लोकेशन के साथ, यह झलक वैलेंटाइन्स का सही उपहार है जिसे निर्माताओं ने दर्शकों को भेंटस्वरूप दिया है। फिल्म की झलक ने दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया है। फिल्म को दशक की सबसे बड़ी प्रेम कहानी माना जा रहा है, जिसमें लगभग एक दशक के बाद प्रभास रोमांस करते हुए नज़र आएंगे।
 
फ़िल्म की पहली घोषणा के बाद से, प्रशंसक पैन-इंडिया स्टार प्रभास को फिल्म में खूबसूरत अदाकारा पूजा हेगड़े के संग रोमांस करता देखने के लिए बेहद उत्साहित हैं। 'राधेश्याम' एक बहुभाषी फिल्म होगी जो राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित और गुलशन कुमार व टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत होगी। 
 
यह यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित है। फिल्म में प्रभास और पूजा हेगड़े मुख्य भूमिकाओं में हैं, जबकि सचिन खेडकर, प्रियदर्शी, भाग्यश्री, मुरली शर्मा ने प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म भूषण कुमार, वामसी और प्रमोद द्वारा निर्मित है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

मनोज बाजपेयी की 'साइलेंस' इस दिन ओटीटी प्लेटफॉर्म जी5 पर होगी रिलीज