'बाहुबली' प्रभास की वह फिल्म जो आज भी चैनलों को दे रही शानदार टीआरपी रेटिंग

बुधवार, 20 मई 2020 (17:05 IST)
साउथ सुपरस्टार प्रभास ने 'बाहुबली' सीरीज के दोनों भाग 'बाहुबली: द बिगिनिंग' और 'बाहुबली: द कन्क्लूजन' में एक असाधारण प्रदर्शन दिया। फिल्म ने एक शानदार प्रशंसा प्राप्त करते हुए 1000 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लिया। फिल्म ने सीमाओं को लांघकर और कई प्रशंसाओं को प्राप्त करते हुए काफ़ी वाहवाही बटोरीं।

 
कोरोना वायरस महामारी के दौरान, बाहुबली एकमात्र ऐसी फिल्म है, जो दर्शकों के भीतर उत्साह को बढ़ा रही है और चैनलों को भी इसकी लोकप्रियता और प्रभास की फैंडम के कारण अच्छी टीआरपी मिल रही है। इस का क्लाइमैक्स अभी भी वही रोमांचक अनुभव देता है और देखनेवाले के पूरी तरह से रोंगटे खड़े कर देता है।

ALSO READ: बोमन ईरानी नहीं बनना चाहते थे '3 इडियट्स' के वायरस, सुझाया था इरफान खान का नाम
 
प्रभास की स्क्रीन पर उपस्थिति हर बार एक व्यापक प्रभाव पैदा करती है। अपनी अच्छी आकर्षक फिजिक, प्रभावशाली संवाद और हमेशा अपनी फिल्मों और किरदारों के जरिए दर्शकों के साथ अभिनेता ने एक अनूठा जुड़ाव बना लिया है। प्रभास के फैनबेस की कोई सीमा नहीं है और वह पैन-इंडिया सुपरस्टार के रूप में लोकप्रिय हैं।
 
अपनी निरंतर कड़ी मेहनत और समर्पण के साथ, प्रभास ने हमेशा ऐसी फिल्में दीं हैं अपने में एक मुक़ाम हासिल करती हैं। प्रभास ने जितने विविध किरदारों को निभाया है, उनकी बहुमुखी प्रतिभा का चयन करने के लिए हमेशा शब्दों की कमी होती हैं। अपनी लोकप्रियता और अपने काम के प्रति समर्पण के कारण अभिनेता भी हर निर्देशक की पहली पसंद है।
 
प्रभास के अपकमिंग प्रोजेक्ट की बात करें तो वे अपनी अगली 20वीं फिल्म नाग अश्विन के निर्देशन में कर रहे हैं, जो पहली बार पैन-वर्ल्ड रिलीज हो रही हैं। उनकी पिछली फिल्म साहो ने रिकॉर्ड तोड़ दिए थे और उन्हें प्रशंसकों से भारी सराहना भी मिली थी।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख गोवा पहुंची पूजा बेदी ने खोली क्वारंटीन सेंटर की पोल, बोलीं- यहां हो सकता है कोरोना