Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

नच बलिए 9 के विनर का नाम हुआ लीक, प्रिंस नरुला-युविका चौधरी के सिर पर सजेगा जीत का ताज!

webdunia
बुधवार, 30 अक्टूबर 2019 (11:29 IST)
डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 शुरुआत से ही चर्चा में रहा। नच बलिए 9 अभी तक का सबसे रोमांचिक, कंट्रोवर्शियल और एंटरटेनिंग सीजन माना जा रहा है। जुलाई में शुरू हुए इस शो का जल्द ही ग्रैंड फिनाले होने वाला है लेकिन इससे पहले ही इसके विनर के नाम की चर्चा हो रही है।


खबरों के अनुसार नच बलिए 9 के ग्रैंड फिनाले की शूटिंग हो चुकी है। प्रिंस नरुला और उनकी पत्नी युविका चौधरी ने शो के विनर का खिताब जीत लिया है। उन्होंने ये ट्रॉफी अनीता हसनंदानी और उनके पति रोहित रेड्डी को हराकर जीती है।
हालांकि शो का ग्रैंड फिनाले एपिसोड तो अभी ऑन एयर नहीं हुआ है, लेकिन शो के विनर का नाम पहले ही लीक हो गया है। प्रिंस नरुला और युविका चौधरी शो के शुरू से लोगों का दिल जीतते आ रहे हैं।
 
webdunia
प्रिंस और युविका के जीत की खबर बेशक उनके चाहनेवालों के लिए किसी ट्रीट से कम नहीं है। बता दे कि अगर इस खबर के मुताबिक प्रिंस नरुला जीत हासिल करते हैं तो वो चौथा रियलिटी शो अपने नाम करेंगे। इससे पहले रोडीज, स्प्लिट्सविला और बिग बॉस सीजन 9 को जीत चुके हैं। लेकिन अब वो अपनी पत्नी के साथ शो जीतने जा रहे हैं।
 
प्रिंस नरुला और युविका चौधरी टीवी के सबसे पॉपुलर और फेवरेट कपल्स में से एक हैं। नच बलिए शो में दोनों ने शुरुआत से ही अपनी शानदार परफॉरमेंस से सभी को इंप्रेस किया है। दोनों की बड़ी फैन फॉलोइंग है।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

वाणी कपूर ने संजय दत्त और रणवीर कपूर की तारीफ कर बताया बेहतरीन इंसान