आलिया भट्ट का भाई समझ यूजर्स ने किया ट्रोल, राहुल भट बोले- मैं उनका भाई नहीं

शुक्रवार, 3 जुलाई 2020 (18:46 IST)
सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद से ही बॉलीवुड में नेपोटिज्म को लेकर बहस छिड़ी हुई है। सोशल मीडिया पर आलिया भट्ट समेत कई स्टार किड्स को जमकर ट्रोल किया जा रहा है। हाल ही में बॉलीवुड एक्टर राहुल भट को आलिया भट्ट का भाई समझकर ट्रोल्स ने जमकर निशाना बनाया, जिसके बाद एक्टर को सफाई देने के लिए सामने आना पड़ा। उन्होंने ट्वीट करते हुए बताया कि वे आलिया भट्ट के भाई नहीं है।

उन्होंने ट्रोल्स को जवाब देते हुए लिखा है, “अगर आप आलिया भट्ट को नेपोटिज्म का प्रोडक्ट कहते हैं तो आप पूरी बहस को ही नुकसान पहुंचा रहे हैं। वह एक बहुत ही शानदार और गिफ्टेड एक्टर हैं, वह यहां पर इसलिए हैं क्योंकि वह अपने दमपर फिल्में चला सकती हैं। वैसे बता दूं कि मैं उनका भाई नहीं हूं तो मुझे बिना जाने फालतू चीजों में टैग करना बंद करो।”

If u call @aliaa08 a product of #Nepotism then you are harming the entire debate.She is a brilliant ,gifted actor,she is here because she is capable of Carrying a film on her shoulders
Ps- I ain’t her brother so don’t tag me nonsense without verifying who it is u r referring to

— Rahul Bhat (@RahulBhatActor) July 2, 2020


हालांकि, आलिया भट्ट की तारीफ कई लोग को पसंद नहीं आई। लोगों ने उनपर फिर निशाना बनाना शुरू कर दिया। एक यूजर ने तो राहुल पर इल्जाम लगाया कि वो महेश भट्ट की फिल्म में काम चाहते हैं इसलिए आलिया की तारीफ कर रहे हैं। इसके जवाब में राहुल ने कहा कि उन्हें महेश की हाल के कुछ वर्षों में बनाई फिल्में बिल्कुल पसंद नहीं हैं।

NO , I really don’t like movies that her father makes lately , ab bolo ? https://t.co/oisdIBkmDY

— Rahul Bhat (@RahulBhatActor) July 3, 2020


बता दें कि राहुल भट को सीरियल सीरियल हीना में समीर का किरदार निभाकर पहचान मिली थी। उन्हें ‘ये है मोहब्बतें में’ भी देखा गया है। राहुल ने एक्टिंग से प्रोडक्शन में स्विच कर लिया था। उन्होंने ‘मेरी डोली तेरे अंगना’, ‘छू कर मेरे मन को’ और ‘तुम देना साथ मेरा’ जैसे सीरियल्स को प्रोड्यूस किया। इसके बाद 2014 में उन्होंने अनुराग कश्यप की फिल्म ‘अग्ली’ से एक्टिंग में कमबैक किया। राहुल को ‘फितूर’, ‘जय गंगाजल’ और ‘दास देव’ जैसी फिल्मों में देखा गया है। उनकी पिछली फिल्म ‘आर्टिकल 375’ थी।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख कोरोना के कारण नहीं होगी सरोज खान की शोक सभा, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- दुआओं में उन्हें याद रखने के लिए धन्यवाद