कोरोना के कारण नहीं होगी सरोज खान की शोक सभा, परिवार ने स्टेटमेंट जारी कर कहा- दुआओं में उन्हें याद रखने के लिए धन्यवाद

शुक्रवार, 3 जुलाई 2020 (18:38 IST)
कोरियोग्राफर सरोज खान ने शुक्रवार सुबह कार्डियक अरेस्ट के कारण इस दुनिया को अलविदा कह दिया। बीते दिनों सरोज खान को सांस लेने में हुई तकलीफ के बाद भर्ती कराया गया था। परिवार वालों की मौजूदगी में मलाड स्थित कब्रिस्तान में उन्हें सुपुर्द-ए-खाक़ ‍किया गया।

 
सरोज के निधन से उनका परिवार काफी दुखी है। सरोज खान के निधन के बाद अब उनके परिवार ने सोशल मीडिया पर ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी किया है। पोस्ट में बताया गया है ‍कि कोरोना वायरस के प्रकोप के कारण फिलहाल शोक सभा आयोजित नहीं की जाएगी।
 
इस पोस्ट में सरोज खाने के बच्चों की तरफ से लिखा गया है। उन्होंने लिखा, आप सबके मैसेज के लिए और अपनी दुआओं में उन्हें याद रखने के लिए आप सबका धन्यवाद। Covid-19 को लेकर बरकरार मौजूदा स्थिति को देखते हुए हमने शोक सभा नहीं रखने का फैसला किया है। जैसे ही स्थिति सामान्य होगी हम मिलेंगे और उनकी लाइफ को हम सब मिलकर सेलिब्रेट करेंगे।
 
बता दें कि सरोज खान के निधन के बाद बॉलीवुड इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई है। अक्षय कुमार, माधुरी दीक्षित, करीना कपूर, टाइगर श्रॉफ, सलमान खान, सारा अली खान समेत कई कलाकार सोशल मीडिया के जरिए उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख अमेजन प्राइम वीडियो पर इस दिन रिलीज होगी विद्या बालन की फिल्म 'शकुंतला देवी'