Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

राज कुंद्रा पर लगा गेम गैम्बलिंग का आरोप, बीजेपी नेता बोले- गरीब लोगों के पैसे हड़पे

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 30 जुलाई 2021 (12:54 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को मुंबई पुलिस ने 19 जुलाई को अश्लील फिल्म बनाने और उन्हें एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। वही कोर्ट ने 27 जुलाई को राज कुंद्रा को न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही कई लोग उनपर गंभीर आरोप लगा रहे हैं।

 
वही राज कुंद्रा पर गेम गैम्बलिंग का आरोप भी लगा है। खबरों के अनुसार राज पर यह आरोप बीजेपी नेता राम कदम ने लगाया है। महाराष्ट्र बीजेपी के प्रवक्ता राम कदम ने कहा कि राज कुंद्रा ने गैम्बलिंग गेम के जरिए पैसे की उगाही की। राम का आरोप है कि राज कुंद्रा ने डिस्ट्रीब्यूशन के नाम पर गरीब लोगों के पैसे हड़पे।
 
webdunia
खबरों के अनुसार राम कदम ने कहा, राज कुंद्रा ने ऑनलाइन गेम GOD के जरिए धोखाधड़ी की। उन्होंने आरोप लगाया कि राज कुंद्रा ने पब्लिसिटी के लिए अपनी पत्नी शिल्पा शेट्टी के नाम का प्रयोग भी किया। वियान कंपनी के लेटर हेड पर शिल्पा शेट्टी की तस्वीर का प्रमोशन के लिए इस्तेमाल होता था।
 
राम कदम ने कहा, हमारे संविधान ने किसी को ठगने का अधिकार नहीं दिया। किसी से 30 लाख लिया गया, किसी से 15-20 लाख लिया गया। गेम के डिस्ट्रीब्यूशन की बात करके लोगों को बहलाया गया और उनसे पैसे लूटे गए। जो पैसे मांगने गया उनके साथ मारपीट की गई।
 
बता दें कि राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को गिरफ्तार किया था। उनके खिलाफ आईपीसी की धारा 420, 34 (कॉमन इंटेंशन), 292 और 293 के अलावा इनफॉर्मेशन एक्ट की संबंधित धाराओं में केस दर्ज किया गया है। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रॉनी स्क्रूवाला ने रखा वेब सीरीज की दुनिया में कदम, जासूसी थ्रिलर 'पैंथर्स' की घोषणा