#Metoo : तनुश्री लड़का है, उसने मेरा रेप किया है

गुरुवार, 25 अक्टूबर 2018 (11:33 IST)
#Metoo कैंपेन के जरिए अभिनेत्री तनुश्री दत्ता ने नाना पाटेकर पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। जिसके बाद नाना के सपोर्ट में राखी सावंत सामने आई थी। राखी ने कहा था कि तनुश्री फिल्म हॉर्न ओके प्लीज की शूटिंग के दौरान ड्रग्स लेकर पड़ी रहती थी। इस आरोप के बाद तनुश्री ने राखी पर 10 करोड़ रुपए मानहानि का केस कर दिया।
 
अब राखी ने एक वीडियो में तनुश्री की इस कार्रवाई का जवाब देते हुए कहा कि तनुश्री 50 करोड़ रुपए तैयार रखें, वे उन पर मानहानि का केस करने वाली हैं। उन्होंने कहा कि तनुश्री ये सब पब्ल‍िसिटी के लिए कर रही हैं। ये अपने बैंक अकाउंट में पैसा डालने का एक जरिया है। आते ही उन्हें रेड ऑडी मिल गई। मैं राखी सावंत जहां गलत हूं मुझे जेल में डाल दिया जाए।
 
इतना ही नहीं राखी ने तनुश्री पर गंभीर आरोप लगाते हुए एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि मुझे यह कहते हुए शर्म आ रही है और दुख हो रहा है कि आज से 12 साल पहले मेरे साथ भी रेप हुआ था। एक लड़की होन के नाते मुझे ये कहते हुए भी शर्म आ रही है। 
 
उन्होंने कहा कि तनुश्री ने मेरा बार-बार रेप किया है। मुझे ये सब बोलने में मुझे दुख हो रहा है। लेकिन मेरे साथ अत्याचार हुआ है। मुझे मारने की धमकी मिल रही है। मुझे गैंगरेप की धमकियां मिल रही हैं। 
 
राखी ने कहा कि बहु‍त मीटू-मीटू हो रहा है अब मैं चाह रही हूं कि शीटू हो। उन्होंने कहा कि आप बोलेंगे कि ये कैसे हो सकता है? एक लड़की दूसरी लड़की का रेप कैसे कर सकती है? तनु ने मेरे लिए अपने बाल भी मुंडवा दिए थे। वो अंदर से एक पूरा लड़का है। उसने मुझे खुद बताया था। नारको टेस्ट नाना पाटेकर का नहीं तनुश्री का होना चाहिए।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख क्या कभी भी रिलीज नहीं होगी सनी देओल की 'भैयाजी सुपरहिट'?