हिमेश रेशमिया के बाद राखी सावंत ने भी दिया रानू मंडल को साथ काम करने का ऑफर

रेलवे स्टेशन पर गाना गाकर अपना गुजारा करने वाली रानू मंडल की कामयाबी इन दिनों आसमान छू रही है। रानू मंडल के एक वीडियो ने उन्हें रातों-रात सुपरस्टार बना दिया। लता जी के एक गाने से देशभर में पहचान बना चुकी रानू मंडल को सिंगर हिमेश रेशमिया ने अपनी फिल्म ‘हैप्पी हार्डी एंड हीर’ के लिए गाना गाने का अनुरोध किया।

ALSO READ: Box Office पर छिछोरे का पहला वीकेंड, किया शानदार प्रदर्शन
 
वहीं लगता है रानू मंडल को एक और बॉलीवुड एक्ट्रेस का साथ मिलने वाला है। वो कोई और नहीं बल्कि टीवी की ड्रामा क्वीन राखी सावंत हैं। राखी सावंत चाहती हैं कि रानू मंडल उनके लिए भी गाना गाएं।
 
खबरों के अनुसार रानू मंडल के टैलेंट से खुश हुई राखी सावंत चाहती हैं कि वह उनके गाने 'छप्पन छूरी' का रीमिक्स गाएं। राखी सावंत ने रानू मंडल के टैलेंट की सराहना भी की। 
 
राखी ने कहा कि वह ऐसी इंडस्ट्री से जुड़कर बहुत खुश हैं, जो रानू मंडल जैसे प्रतिभाशाली लोगों का समर्थन करती हैं और उन्हें आगे बढ़ने में भी मदद करती है। हिमेश रेशमिया जैसे सिंगर का मैं दिल से धन्यवाद करती हूं।
 
रानू मंडल ने हिमेश रेशमिया की फिल्म के लिए तीन गाने तेरी मेरी कहानी, आदत और आशिकी में तेरी गाए हैं। वहीं राखी सावंत पर फिल्माए गए 'छप्पन छूरी' के ऑरिजनल सॉन्ग को मंदाकिनी बोरा ने गाया है। वीडियो सॉन्ग में राखी के अलावा मयुराक्षी बोरा और मोनिका सिंह भी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Box Office पर छिछोरे का पहला वीकेंड, किया शानदार प्रदर्शन