Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की 'ब्रह्मास्त्र' की रिलीज डेट हुई फाइनल

webdunia
रविवार, 2 फ़रवरी 2020 (15:20 IST)
करण जौहर की 'ब्रह्मास्त्र' इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म में से एक है। रणबीर कपूर, आलिया भट्ट और अमिताभ बच्चन स्टारर इस फिल्म की रिलीज़ डेट आखिरकार अनाउंस कर दी गई है।


करण जौहर ने सोशल मीडिया पर एक तस्वीर शेयर करते हुए बताया कि ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर 2020 को रिलीज होगी। तस्वीर में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अमिताभ बच्चन और अयान मुखर्जी एक साथ कैंडिड पोज में नजर आ रहे हैं। उन्होंने दिसंबर 2020 का बोर्ड हाथ में लिया हुआ है।
 
webdunia
करण ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि यह फिल्म हिन्दी, तमिल, तेलुगू, मलयालम और कन्नड़ में रिलीज होगी। बता दें कि इससे पहले भी फिल्म की रिलीज डेट को दो बार आगे बढ़ाया जा चुका है पहले 'ब्रह्मास्त्र' फिल्म 2019 के दिसंबर में रिलीज होने वाली थी।
 
टीम का एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें अयान के फिल्म की रिलीज डेट फाइनलाइज करने के बाद आलिया बेहद एक्साइटेड नजर आती हैं। अमिताभ बच्चन ने भी ट्वीट कर लिखा, 'ब्रह्मास्त्र 4 दिसंबर को सिनेमाघरों में आ रही है और अब अयान भी इसे नहीं बदल सकते हैं।'
गौरतलब है कि अयान मुखर्जी को ब्रह्मास्त्र लिखने में छह साल लग गए और ये सुपरहीरो फिल्म अब जाकर तैयार हुई। फिल्म 15 अगस्त 2019, पर रिलीज़ होने वाली थी लेकिन बढ़ते बढ़ते अब आखिरकार ये क्रिसमस 2020 में रिलीज़ हो रही है।
 
बता दें कि पिछले साल इलाहाबाद में हुए कुंभ मेले में रणबीर और आलिया ने ग्रैंड तरीके से ब्रह्मास्त्र का लोगो लॉन्च किया था। इस फिल्म में रणबीर कपूर और आलिया भट्ट के अलावा अमिताभ बच्चन, मौनी रॉय, नागार्जुन, डिंपल कपाड़िया भी हैं। फिल्म में रणबीर कपूर शिवा और आलिया भट्ट ईशा के किरदार में दिखाई देंगे।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

Bigg Boss 13 : असीम रियाज और हिमांशी खुराना पर भड़के सलमान खान, लगाई जमकर क्लास