Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

'रॉकस्टार' को 10 साल पूरे, रणबीर कपूर से पहले इम्तियाज अली ने इस एक्टर को ऑफर की थी फिल्म

हमें फॉलो करें webdunia
शुक्रवार, 12 नवंबर 2021 (11:20 IST)
इम्तियाज अली के निर्देशन में बनी फिल्म 'रॉकस्टार' को हाल ही में रिलीज हुए 10 साल पूरे हो गए हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर और नरगिस फाखरी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। फिल्म में कॉलेज में पढ़ने वाले जनार्दन की कहानी थी, जो बाद में जॉर्डन नाम के रॉकस्टार में बदल जाता है और जीवन में दिल टूटने, भटकने और शोहरत तक पहुंचने जैसे मुकामों से गुजरता है।

 
फिल्म में रणबीर कपूर की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी। यह हिन्दी सिनेमा के 'कल्ट क्लासिक' फिल्मों में से एक में गिनी जाने लगी। लेकिन क्या आप जानते हैं कि रणबीर कपूर से पहले इस फिल्म को सैफ अली खान को ऑफर किया गया था।
 
इस बात का खुलासा खुद सैफ अली खान ने नेहा धूपिया के टॉक शो में किया था। सैफ ने इम्तियाज अली की फिल्म 'रॉकस्टार' पर बात करते हुए नेहा धूपिया के शो 'नो फिल्टर नेहा सीजन 5' में कहा था, मुझे रॉकस्टार ऑफर हुई थी।
 
उन्होंने कहा था, इम्तियाज मुझे रॉकस्टार बनना चाहते थे, लेकिन उसकी जगह हमने लव आजकल बना ली। उसके बाद उन्होंने रॉकस्टार रणबीर कपूर के साथ बना ली। लेकिन उन्होंने रॉकस्टार पहले मुझे ऑफर की थी। 
 
बता दें कि रॉकस्टार ने एक्टिंग, म्यूजिक और डायरेक्शन में एक नया कमाल कर दिखाया था। इस फिल्म को कई अवॉर्ड्स भी मिले थे। ऑस्कर विजेता एआर रहमान ने इस फिल्म का संगीत दिया था।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

विक्की कौशल ने पूरा नहीं किया पिता का यह सपना, चाहते थे एक्टिंग नहीं यह काम करे बेटा