सलमान खान ने माना रणवीर सिंह को सुपरस्टार, कही इतनी बड़ी बात

रणवीर सिंह ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में एक अलग ही मुकाम हासिल कर लिया हैं। रणवीर ने अपने फैंस को अपने रिल लाइफ के साथ-साथ रियल लाइफस्टाइल से भी दिवाना बनाया हुआ है। रणवीर ने 10 साल से भी कम वक्त में सुपरस्टार का तमगा हासिल कर लिया है। अब बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान ने भी रणवीर को सुपरस्टार मान लिया है।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सलमान खान से पूछा गया कि यदि कोई एक्टर आकर आपसे कहे कि वो आपकी फिल्म में काम करना चाहता है और आप उसे लांच करें तो आप क्या करेंगे? इस पर सलमान ने कहा कि अगर मुझे किसी ने कहा कि वे फिल्मों में काम करना चाहता है और मैं उसे लॉन्च करूं, तो मैं ऐसे ही नहीं कर देता। मैं इस तर्ज पर ही उसे फिल्मों में लॉन्च करूंगा जब मुझे पता चलेगा कि उसके अंदर काबीलियत है कि नहीं। सब लोग थोड़े ही शाहरुख खान, आमिर खान, अक्षय कुमार या रणवीर सिंह होते हैं। 
 

सलमान के इस बयान से साबित होता है कि रणवीर सिंह ने अब बड़े सुपरस्टार्स के बीच अपनी पैठ बना ली है। सलमान का ये स्टेटमेंट यकीनन, रणवीर सिंह के लिए किसी बड़े कॉम्पलिमेंट से कम नहीं है। 
 
रणवीर सिंह की एनर्जी और स्टाइल के सभी दीवाने हैं। वे जब भी लाइव परफॉर्मेंस देते हैं अपनी एनर्जी से सभी को काफी प्रभावित करते हैं। उनकी हालिया रिलीज फिल्म 'गली ब्वॉय' ने बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है। अपने 9 साल के फिल्मी करियर में रणवीर तरह-तरह के रोल में नजर आए हैं और वह हिट भी हुए हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

सम्बंधित जानकारी

विज्ञापन
जीवनसंगी की तलाश है? तो आज ही भारत मैट्रिमोनी पर रजिस्टर करें- निःशुल्क रजिस्ट्रेशन!

अगला लेख सारा अली खान के साथ वायरल हुए किसिंग वीडियो पर कार्तिक आर्यन ने दिया ये जवाब