Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

ऋषि कपूर के निधन से बेहद दुखी हैं अमिताभ बच्चन, शेयर की यादें

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 30 अप्रैल 2020 (14:36 IST)
फिल्म इंडस्ट्री ने दो दिन में दो बेहतरीन कलाकारों को खो दिया है। एक दिन पहले ही अभिनेता इरफान खान का निधन हुआ था और अब बॉलीवुड के एवरग्रीन एक्टर कहे जाने वाले ऋषि कपूर ने भी दुनिया को अलविदा कह दिया। ऋषि कपूर के जाने पर अमिताभ बच्चन बेहद दुखी है। दोनों का रिश्ता काफी पुराना था और दोनों ने ही साथ में कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया था।

 
अमिताभ बच्चन ने कई मौकों पर ऋषि कपूर से जु़ड़े कई दिलचस्प किस्से बताए हैं। ऐसा ही एक किस्सा फिल्म 102 नॉट आउट से जुड़ा हुआ है। अमिताभ ने ओपेरा हाउस से जुड़ा किस्सा याद किया था। अमिताभ बच्चन और ऋषि कपूर में 102 नॉट आउट के लिए ओपेरा हाउस आए थे।
 
webdunia
इस दौरान अमिताभ और ऋषि ने ओपेरा हाउस से जुड़ी अपनी यादें शेयर की। अमिताभ ने ऋषि की खासियत बताते हुए कहा था कि वो गानों की काफी अच्छी लिपसिंग करते हैं।

 
ऋषि ने भी बताया था कि जब वो छोटे थे तो किस तरह ओपेरा हाउस में उन्होंने काम किया था। बिग बी ने भी बताया कि उन्होंने शुरुआती दौर में ओपेरा हाउस में फिल्में देखी हैं।
 
अमिताभ और ऋषि की फिल्म अमर अकबर एन्थोनी भी ओपेरा हाउस में साल 1977 में लगाई गई थी, जिसमें शबाना आजमी, विनोद खन्ना, नीतू कपुर और परवीन बॉबी भी थे।
 
 
बता दें कि बतौर हीरो ऋषि कपूर ने 1973 में फिल्म 'बॉबी' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। यह फिल्म इंडस्ट्री का वो दौर था जबकि अमिताभ बच्चन अपनी एंग्री यंग मैन की छवि के साथ छाए हुए थे। 70-80 के दशक में अमिताभ की आंधी के बीच भी ऋषि कपूर ने न सिर्फ अपने पैर जमाए बल्कि बिग बी के साथ भी एक से बढ़कर एक फिल्मों में काम किया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कभी पति ऋषि कपूर की गर्लफ्रेंड को लवलेटर लिखती थीं नीतू सिंह, पूरी फिल्मी है दोनों की लव स्टोरी