Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ काम करके सैयामी खेर खुश, बोलीं- मैं सुरक्षित हाथों में हूं

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 27 जनवरी 2022 (14:42 IST)
एक अलग प्रेम कहानी, जो बाकियों से हटकर हैं, निर्माताओं ने अश्विनी अय्यर तिवारी द्वारा निर्देशित 'फाडू' का वर्णन कुछ इस प्रकार किया है। हर अभिनेता का सपना होता है कि वह अपने पसंदीदा निर्देशकों के साथ काम करे, जहां वे अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें।

 
यही वजह है कि अभिनेत्री सैयामी खेर निर्देशक अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपनी आगामी वेब सीरीज 'फाडू' में काम करने को लेकर काफी उत्साहित नज़र आ रही हैं। 
 
सैयामी खेर ने अश्विनी अय्यर तिवारी के साथ अपने अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, ऐसा कहते हैं कि जो होना है, वह हमेशा अपना रास्ता खोज लेते हैं। मैं फाडू के बारे में ऐसा ही महसूस करती हूं। अश्विनी के साथ सहयोग करना मेरी टू-डू लिस्ट में था। उन्होंने निल बटे सन्नाटा (2015), बरेली की बर्फी (2017) और पंगा (2020) के साथ शानदार काम किया है। मैं आश्वस्त महसूस करती हूं कि मैं सुरक्षित हाथों में हूं।
 
डायरेक्टर ने वेब सीरीज की शुरुआत पिछले साल नवंबर में की थी। सीरीज के लिए एक शेड्यूल पूरा कर चुकी सैयामी कहती हैं, अश्विनी अय्यर के साथ काम करने का उनका सपना था। इस सीरीज़ की दुनिया पोएटिक और रूटेड है। अश्विनी मैम के प्रोजेक्ट्स में हमेशा मजबूत महिला कैरेक्टर होते हैं। मैं आभारी हूं कि उन्होंने मुझे मंजरी की भूमिका निभाने की जिम्मेदारी दी है। वह छोटी डिटेल्स और एस्थेटिक्स को बहुत महत्व देती हैं। वह सेट पर म्यूजिक के साथ बहुत खेलती हैं, जो दिलचस्प है।
 
अश्विनी अय्यर तिवारी ने पिछले साल एक फिक्शनल बुक राइटर के रूप में अपना डेब्यू किया है। निर्देशक-निर्माता बिना रुके काम कर रही हैं क्योंकि उनकी एक बहुत ही सफल डॉक्यू-ड्रामा वेब सीरीज़ 'ब्रेक पॉइंट' रिलीज़ हो गई है। और, इसके बाद वह 'फाडू' की शूटिंग कर रही हैं।


Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

लता मंगेशकर का परिवार बोला- रोज रोज दीदी की हेल्थ अपडेट देना काफी मुश्किल