सलमान खान करेंगे कोरियन फिल्म का रीमेक, ईद 2020 पर हो सकती है रिलीज

मंगलवार, 1 अक्टूबर 2019 (12:19 IST)
सलमान खान इस समय दबंग 3 में व्यस्त हैं और उनकी चिंता का सबसे बड़ा कारण यह है कि अगली ईद पर वे कौन सी फिल्म लेकर आएंगे? क्या ईद तक फिल्म पूरी हो पाएगी या नहीं? 
 
इंशाल्लाह से अलग होने के बाद सलमान का शेड्यूल गड़बड़ हो गया है, लेकिन उन्होंने भी कमर कस ली है कि अगली ईद तक वे अपनी कोई सी फिल्म फैंस के सामने जरूर लाएंगे।  
 
किक 2 और वांटेड 2 जैसी संभावनाओं को नकारा जा चुका है। यानी कि ये फिल्म ईद 2020 पर रिलीज नहीं होंगी क्योंकि इनकी स्क्रिप्ट तैयार नहीं है। 
 
सलमान ऐसी फिल्म करना चाहते हैं जिसकी शूटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन वर्क में ज्यादा समय नहीं लगे। इसी बीच खबर है कि वे एक कोरियन फिल्म 'आउटलॉज़' का हिंदी रीमेक करने जा रहे हैं। 
 
'आउटलॉज़' में एक्शन तो है ही, साथ ही ऐसी कहानी और किरदार है जो सलमान की पर्सनॉलिटी को मैच करेगा। सूत्रों के अनुसार फिल्म को हिंदी में बनाने के राइट्स खरीद लिए गए हैं और फिलहाल फिल्म को भारतीय दर्शकों की पसंद के अनुरूप लिखा जा रहा है। 
 
बताया जा रहा है कि सलमान के पिता सलीम खान भी स्क्रिप्ट में रूचि ले रहे हैं और उन्होंने भी कुछ सुझाव दिए हैं। इस फिल्म का निर्देशन प्रभुदेवा करेंगे। फिलहाल तेजी से काम किया जा रहा है ताकि ईद 2020 तक फिल्म रिलीज हो। 
 
इसके पहले खबर आई थी कि सलमान 'राधे' नामक फिल्म भी कर रहे हैं। संभव है कि यही 'राधे' हो। आने वाले दिनों में बातें और क्लियर होंगी। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख Box Office: क्या वॉर पहले दिन 50 करोड़ के होगी पार?