भूकंप के झटके से सहमी सलमान खान की गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर, वीडियो शेयर कर बयां किया डर

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान की कथित गर्लफ्रेंड यूलिया वंतूर इन दिनों बाली में छुट्टियां मना रही हैं। बीते दिनों यूलिया एक मूसीबत में फंस गई। दरअसल, इंडोनेशिया के बाली पूर्वी जावा में मंगलवार को भूकंप आया। भूकंप की तीव्रता 5.7 मापी गई। हालाकि किसी की जान को कोई नुकसान नहीं हुआ लेकिन कई घरों में नुकसान होने की खबर हैं।
 
यूलिया ने एक वीडियो शेयर करके जानकारी दी है की जब भूकंप आया था तो कैसे हालात हो गए थे। यूलिया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर वीडियो शेयर करके लिखा कि आज सुबह मुझे एक शेकी अलार्म ने उठा दिया। बाली जहां मैं इस समय हूं वहां 5.7 तीव्रता का भूकंप आया था। कुछ ही सेकंड में हजारों तरह के ख्याल दिमाग में आने लगे। 
 
यूलिया ने लिखा, मैंने निश्चित किया की मैं शांत रहूंगी और भरोसा रखूंगी। मुझे महसूस हुआ की कुछ भी बुरा नहीं होगा। भगवान का शुक्र है की कोई भी घायल नहीं हुआ। कुछ ही सेकंड में सब कुछ नॉर्मल हो गया। ये एक रिमाइंडर की तरह है लाइफ बस इतनी ही हैं। सो इसे एन्जॉय करे। वैसे तो कुछ नहीं हुआ है लेकिन अंदर से मुझे अहसास हो रहा है कि मैं जिंदा हूं।
 
यूलिया एक फोटोशूट के लिए बाली गई हुई हैं। यूलिया बॉलीवुड में अपनी पहचान बनाने में जुटी हुई हैं। यूलिया का नाम सलमान खान के साथ कई बार जोड़ा गया है। उन्होंने सलमान की फिल्म रेस 3 के दो गाने भी गाए है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख 100 पाउंड कमाने के लिए खंभे पर लटके अक्षय कुमार, वायरल हुआ वीडियो