यही है वो ‘परफेक्ट फेस’ जिसकी तलाश में एकता कपूर को लग गए ढाई साल...

मंगलवार, 16 जुलाई 2019 (16:10 IST)
मशहूर प्रोड्यूसर और कंटेट क्वीन एकता कपूर को पिछले ढाई साल से अपनी नई वेब सीरीज ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ के लिए लीड एक्ट्रेस की तलाश थी। आखिरकार उनकी तलाश मॉडल नगमा रिजवान पर जाकर खत्म हुई। इस लव स्टोरी के लिए टीवी एक्टर करण कुंद्रा को लीड एक्टर के लिए चुन लिया गया था, लेकिन मेकर्स लीड एक्ट्रेस के तौर पर एक नया चेहरा लॉन्च करना चाहते थे। इसके लिए उन्हें ढाई साल में देश भर में 300 से अधिक ऑडिशंस लेने पड़े।
 
एकता कपूर ने एक वीडियो शेयर करते हुए खुद इस बात की जानकारी देते हुए ट्विटर पर लिखा, ‘उस परफेक्ट फेस की तलाश में हमने देश भर में 2.5 सालों में 300+ ऑडिशन लिए। पेश है हमारी नई टैलेंट नगमा रिजवान, जो हमारी आने वाली वेब सीरीज ‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ में करण कुंद्रा से साथ नजर आएंगी।’
 

कुसुम का रोल मिलने पर 25 साल की रिजवान कहती हैं कि मुझे इतना अच्‍छा अवसर मिला है, इसके लिए मैं बहुत खुश हूं। मुझे यकीन है कि एकता कपूर ने मेरी बाहरी सुंदरता से परे एक एक्टर के रूप में मेरी क्षमता को जरूर देखा होगा। उसके लिए मैं उनकी बहुत आभारी हूं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by naghma rizwan (@naghma.rizwan) on


 
‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ की कहानी 60 और 70 के दशक की होगी, जो कुसुम नाम की लड़की के इर्द-गिर्द घूमती है। कुसुम डॉक्टर बनना चाहती है और इसके लिए वह कलकत्ता मेडिकल कॉलेज में दाखिला लेती है। कॉलेज में कुसुम की मुलाकात रोणोबीर से होती है और उसे रोणोबीर से प्यार हो जाता है। इस लव स्टोरी के अलावा, सीरीज उस समय की दो प्रासंगिक घटनाओं - हैजा की महामारी और 1971 के युद्ध - को भी छुएगी।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by naghma rizwan (@naghma.rizwan) on



‘इट हैपेंड इन कलकत्ता’ सीरीज को केन घोष डायरेक्ट करेंगे। यह सीरीज ऑल्ट बालाजी पर स्ट्रीम होगी। सीरीज की शूटिंग जल्द शुरू होगी।
(फोटो साभार: Instagram/naghma.rizwan)

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख पूजा बत्रा और नवाब शाह की शादी की पहली तस्वीर आई सामने