क्या ईद 2020 पर आनंद एल राय की फिल्म में डबल रोल में नजर आएंगे सलमान खान?

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ईद 2020 पर संजय लीला भंसाली की फिल्म 'इंशाअल्लाह' में नजर आने वाले थे। लेकिन बीते दिनों खबर आई कि यह फिल्म बंद हो गई है, जिसके बाद सलमान के फैंस इस बात का इंतजार कर रहे हैं कि भाईजान अगले साल ईद के मौके पर कौन सी फिल्म तोहफे में देने वाले हैं।


इंशाअल्लाह के बंद होने के बाद खबरें आने लगी थी कि सलमान अगले साल ईद पर किक 2 को रिलीज कर सकते हैं। हालांकि इस फिल्म के प्रोड्यूसर और डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला ने साफ कर दिया है कि किक 2 को ईद 2020 पर रिलीज़ नहीं किया जाएगा। अब सलमान खान के फैंस के लिए एक खुशखबरी सामने आई है। 
 
खबरों के मुताबिक, अगले साल ईद के मौके पर सलमान की एक कॉमेडी फिल्म रिलीज हो सकती है और इस फिल्म के डायरेक्टर आनंद एल राय हो सकते हैं।

ALSO READ: बहन अर्पिता के घर गणपति विसर्जन में पहुंचे सलमान खान, देसी अंदाज में जमकर किया डांस
 
रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान इस फिल्म में डबल रोल में नजर आ सकते हैं। सलमान इससे पहले आंनद एल राय की फिल्म जीरो में कैमियो कर चुके हैं। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ फिल्में करनी की सोची थी।
 
खबरों की माने तो जब आनंद को पता चला कि सलमान इंशाअल्लाह में काम नहीं कर रहे हैं तो उन्होंने सलमान को अपनी इस फिल्म की स्क्रिप्ट भेज दी। ये एक कॉमेडी फिल्म होगी जिसकी कहानी उत्तर प्रदेश में बेस्ड होगी। फिल्म जुड़वां की तरह ही सलमान का इस फिल्म में डबल रोल हो सकता है।
 
हालांकि सलमान ने इस फिल्म को लेकर हामी नहीं भरी है लेकिन अगर ऐसा होता है तो इस फिल्म को सलमान और आनंद मिलकर प्रोड्यूस करेंगे। दबंग 3 की शूटिंग खत्म होने के बाद सलमान किसी भी फिल्म को डेट दे सकते हैं। उम्मीद की जा रही है कि यह फिल्म ईद 2020 पर रिलीज हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख बहन अर्पिता के घर गणपति विसर्जन में पहुंचे सलमान खान, देसी अंदाज में जमकर किया डांस