Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

दिशा पटानी के अलावा एक हीरोइन और जुड़ेगी सलमान खान की फिल्म राधे से

webdunia
शुक्रवार, 8 नवंबर 2019 (06:42 IST)
ईद पर राधे को रिलीज करने का इतना दबाव है कि बिना कुछ महत्वपूर्ण कलाकारों को चुने ही सलमान खान के साथ प्रभुदेवा ने शूटिंग शुरू कर दी है। इन दोनों ने हाल ही में दबंग 3 पूरी की है और प्रभुदेवा के पास अब इतनी फुर्सत भी नहीं है कि वे दबंग 3 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख सकें जबकि सभी जानते है कि यह कितना महत्पूर्ण होता है। 

webdunia

 
हाल ही में राधे का मुहूर्त हुआ और सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा नजर आए जो राधे में हैं। दिशा को चुन कर सलमान और प्रभुदेवा ने सभी को चौंका दिया क्योंकि दिशा के चुने जाने की उम्मीद कम ही थी। दिशा ने उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के सीने पर सांप लोटा दिए जो इस फिल्म का हिस्सा बनने के मंसूबे पाले हुए थीं। 

webdunia

 
वैसे हमारे सूत्र ने खबर दी है कि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म के लिए एक हीरोइन का चुना जाना बाकी है। चूंकि किसी से बात नहीं बन पाई इसलिए देरी करे बिना शूटिंग शुरू कर दी क्योंकि फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जिसमें उस हीरोइन की जरूरत नहीं है। 
 
कहने वाले कह रहे हैं कि किसी बड़ी हीरोइन से बात चल रही है और वक्त आने पर इसके बारे में बताया जाएगा। दिक्कत ये आ रही है कि सलमान की फिल्म में हीरोइन के लिए ज्यादा स्कोप नहीं होता है। ऊपर से सितम ये कि दिशा को रखा ही जा चुका है, ऐसे में हीरोइन का हिस्सा और कम हो जाएगा। 
 
आज के दौर की स्टार हीरोइंस स्मार्ट हैं। वे दमदार रोल चाहती हैं। केवल सलमान के साथ फिल्म करना इसीलिए ही हां नहीं कह देती। इसके लिए दिशा जैसी हीरोइन हैं। देखते हैं कि राधे के लिए कौन हीरोइन हां कहती हैं। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रणवीर सिंह ने ट्व‍ीट कर पूछा 'Whattis mobile number', नागपुर पुलिस ने दिया मजेदार जवाब