दिशा पटानी के अलावा एक हीरोइन और जुड़ेगी सलमान खान की फिल्म राधे से

शुक्रवार, 8 नवंबर 2019 (06:42 IST)
ईद पर राधे को रिलीज करने का इतना दबाव है कि बिना कुछ महत्वपूर्ण कलाकारों को चुने ही सलमान खान के साथ प्रभुदेवा ने शूटिंग शुरू कर दी है। इन दोनों ने हाल ही में दबंग 3 पूरी की है और प्रभुदेवा के पास अब इतनी फुर्सत भी नहीं है कि वे दबंग 3 के पोस्ट प्रोडक्शन का काम देख सकें जबकि सभी जानते है कि यह कितना महत्पूर्ण होता है। 


 
हाल ही में राधे का मुहूर्त हुआ और सलमान के साथ दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ, रणदीप हुड्डा नजर आए जो राधे में हैं। दिशा को चुन कर सलमान और प्रभुदेवा ने सभी को चौंका दिया क्योंकि दिशा के चुने जाने की उम्मीद कम ही थी। दिशा ने उन बॉलीवुड एक्ट्रेसेस के सीने पर सांप लोटा दिए जो इस फिल्म का हिस्सा बनने के मंसूबे पाले हुए थीं। 


 
वैसे हमारे सूत्र ने खबर दी है कि उन्हें निराश होने की जरूरत नहीं है क्योंकि फिल्म के लिए एक हीरोइन का चुना जाना बाकी है। चूंकि किसी से बात नहीं बन पाई इसलिए देरी करे बिना शूटिंग शुरू कर दी क्योंकि फिल्म के कई सीन ऐसे हैं जिसमें उस हीरोइन की जरूरत नहीं है। 
 
कहने वाले कह रहे हैं कि किसी बड़ी हीरोइन से बात चल रही है और वक्त आने पर इसके बारे में बताया जाएगा। दिक्कत ये आ रही है कि सलमान की फिल्म में हीरोइन के लिए ज्यादा स्कोप नहीं होता है। ऊपर से सितम ये कि दिशा को रखा ही जा चुका है, ऐसे में हीरोइन का हिस्सा और कम हो जाएगा। 
 
आज के दौर की स्टार हीरोइंस स्मार्ट हैं। वे दमदार रोल चाहती हैं। केवल सलमान के साथ फिल्म करना इसीलिए ही हां नहीं कह देती। इसके लिए दिशा जैसी हीरोइन हैं। देखते हैं कि राधे के लिए कौन हीरोइन हां कहती हैं। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख रणवीर सिंह ने ट्व‍ीट कर पूछा 'Whattis mobile number', नागपुर पुलिस ने दिया मजेदार जवाब