सोहेल खान ने बेटे योहान को उछाला हवा में, सलमान ने ऐसे बचाया गिरने से

सलमान खान की फिल्म 'भारत' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कलेक्शन कर रही है। फिल्म ने अब तक लगभग 188.65 करोड़ रुपए का कलेक्शन कर लिया है। हाल ही में सलमान अपने भतीजे योहान की जन्मदिन पार्टी में कुछ खास अंदाज में नजर आए।


16 जून को सोहेल खान के बेटे योहान के 8वे जन्मदिन के मौके पर एक पार्टी रखी गई थी। इस बर्थडे पार्टी की एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में सलमान और योहान नजर आ रहे हैं। सलमान खान ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर शेयर किया है।
 
इस वीडियो में सोहेल खान एक बीन बैग पर छलांग लगाते हैं। दूसरी ओर योहान बैठा होता है। पापा के बैठने की वजह से पड़े प्रेशर से वह हवा में उड़ जाता है और आगे सलमान खान खड़े होते हैं जो उन्हें गोद में थाम लेते हैं।

वीडियो के साथ में सलमान ने अपने भतीजे योहान खान को जिंदगी का सबक देते हुए कैप्शन में लिखा, 'हैप्पी बर्थडे योहान.... पापा तुम्हारे पीछे हैं और मैं तुम्हारे आगे लेकिन ज्यादा ऊंचा मत जाना।'
 
योहान खान की इस बर्थडे पार्टी में पूरे खान परिवार के अलावा कुछ बॉलीवुड सेलेब्रिटीज भी पहुंचे थे। भारत के हिट होने के बाद सलमान फैमिली के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं और यह पार्टी उनके लिए एक गेट-टु-गेदर साबित हुई।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख मशहूर फिल्ममेकर मणिरत्नम अस्पताल में भर्ती, जूझ रहे हैं इस बीमारी से