Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

25 दिनों में शूट हुआ ‘दबंग 3’ का क्लाइमैक्स, 500 गुंडों से अकेले लड़ेंगे सलमान, 100 कारों को करेंगे तबाह!

webdunia
मंगलवार, 10 दिसंबर 2019 (16:05 IST)
सलमान खान की फिल्म ‘दबंग 3’ कुछ ही दिनों में रिलीज होने वाली है। जैसे-जैसे फिल्म की रिलीज डेट पास आ रही है, फैंस का एक्साइटमेंट बढ़ता जा रहा है। सलमान एक बार फिर से चुलबुल पांडे बनकर लोगों को एंटरटेन करेंगे। वहीं, इस बार कन्नड़ सुपरस्टार किच्चा सुदीप विलेन का किरदार निभाते नजर आएंगे। सलमान और सुदीप के बीच जबरदस्त क्लाइमैक्स सीन शूट किया गया है। क्लाइमैक्स में दोनों शर्टलेस नजर आएंगे। अब फिल्म के क्लाइमैक्स को लेकर खास खबर सामने आई है।


हाल ही में सुदीप ने एक इंटरव्यू में बताया कि ‘दबंग 3’ के क्लाइमैक्स को पूरे 25 दिनों में शूट किया गया है। उन्होंने कहा, “फिल्म में सलमान के साथ जो मेरी लड़ाई दिखाई गई है, वो काफी खास है। अंत तक ये पता ही नहीं चलता कि कौन जीतने वाला है। हमने क्लाइमैक्स की लगभग 24 से 25 दिनों तक शूटिंग की, जिसमें शुरू के 2-3 दिन डायलॉगबाजी और बाकी की चीजें हुईं। फिर बाकी के 23 दिन हमने सिर्फ फाइट सीक्वेंस शूट किए हैं। ये मेरे करियर का अब तक का सबसे लंबा क्लाइमैक्स सीन है।”
 


सुदीप ने आगे बताया, “ये कोई स्टाइलिश एक्शन सीन नहीं है। बल्कि सलमान और मैं असल में एक दूसरे को मार रहे हैं। हम दोनों जानवरों की तरह लड़ रहे हैं। वो मुझे मारते हैं, मैं जमीन पर गिरता हूं, फिर जो भी हथियार मेरे हाथ में आता है, मैं उससे वार करता हूं। सुदीप ने ये भी बताया कि फिल्म के क्लाइमैक्स को शूट करते समय काफी धूल उड़ रही थी, जिसके चलते उन्हें सांस लेने में भी मुश्किल आई।”
 

फिल्म से जुड़े सूत्रों के हवाले से यह खबर सामने आई है कि क्लाइमैक्स में सलमान ‘विलेन’ सुदीप के 500 गुंडों के साथ लड़ते नजर आएंगे और इसके साथ ही रोहित शेट्टी की फिल्मों की तरह इस बार ‘दबंग 3’ में भी 100 कारों को हवा में खिलौनों की तरह उड़ाते दिखाया जाएगा। मतलब साफ है कि इस बार एक्शन का लेवल सलमान की किसी भी फिल्म से काफी बड़ा होगा।
 
बता दें कि प्रभुदेवा निर्देशित ‘दबंग 3’ 20 दिसंबर को रिलीज हो रही है। फिल्म में सलमान खान और किच्चा सुदीप के अलावा सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर भी नजर आएंगी। सई इस फिल्म के जरिये अपना बॉलीवुड डेब्यू कर रही हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

फ़िल्म "छपाक" के ट्रेलर रिलीज में भावुक हुईं दीपिका, 'हैट्स ऑफ टू दीपिका' कीवर्ड ने किया ट्रेंड