मेल्विन लुईस से ब्रेकअप पर सना खान ने तोड़ी चुप्पी, बोलीं- भगवान ने मुझे बचा लिया...

बुधवार, 12 फ़रवरी 2020 (15:37 IST)
बीते कुछ महीनों से बिग बॉस 6 के कंटेस्टेंट सना खान और उनके ब्वॉयफ्रेंड कोरियोग्राफर मेल्विन लुईस के ब्रेकअप की खबरें चर्चा में हैं। उनके ब्रेकअप की अटकलें तब तेज हो गईं जब सना ने मेल्विन को सोशल मीडिया पर अनफॉलो किया और साथ ही अपनी और मेल्विन की सारी तस्वीरें डिलीट कर दीं। इस मामले पर सना ने अब अपनी चुप्पी तोड़ी है।
 
हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सना ने मेल्विन के साथ ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा, “मैंने हमारे रिश्ते को खत्म कर दिया। मुझे पता चला है कि वह (मेल्विन) अब किसी और के साथ रिलेशन में हैं।
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sana Khaan (@sanakhaan21) on



इंटरव्यू के दौरान, सना ने मेल्विन से ब्रेकअप के कारणों पर खुलकर बात की। सना ने कहा, “मैंने मेल्विन से इसलिए ब्रेकअप किया क्योंकि वह मुझे धोखा दे रहे थे। मैंने उन्हें पूरे दिल से प्यार किया था और उनके लिए कमिटेड थी। लेकिन बदले में उन्होंने जो मेरे साथ किया वो काफी खतरनाक था। मैं डिप्रेशन में चली गई थी। भगवान ने मुझे उनसे अलग करके बचा लिया।
 
सना ने यह भी दावा किया कि उन्होंने अन्य लोगों से भी मेल्विन और उनके अफेयर्स के बारे में सुना था, लेकिन उन्होंने तब उन बातों को अनदेखा कर दिया था क्योंकि मेल्विन का कहना था कि लोग हम से जलते हैं, इसलिए झूठी अफवाहें फैला रहे हैं।
 

बता दें पिछले साल की शुरुआत में सना खान और मेल्विन लुईस ने सोशल मीडिया पर अनाउंस किया था कि दोनों एक दूसरे को डेट कर रहे हैं।
 
सना खान ने सलमान खान की फिल्म ‘जय हो’ में सपोर्टिंग रोल से बॉलीवुड डेब्यू किया था। सना फिल्म ‘टॉयलेट: एक प्रेम कथा’ में अक्षय कुमार के साथ भी नजर आ चुकी हैं और फिल्म ‘वजह तुम हो’ में सना बोल्ड और हॉट अवतार में नजर आईं थीं। फिलहाल, सना अपकमिंग फिल्म ‘टॉम, डिक एंड हैरी 2’ की तैयारियों में जुटी हुई हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख एक आदमी के जीवन के संघर्ष की पूरी कहानी है सतीश कौशिक की फिल्म कागज