इस वजह से 'मुन्नाभाई 3' को जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं संजय दत्त!

गुरुवार, 10 अक्टूबर 2019 (15:30 IST)
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त की हालिया रिलीज फिल्म 'प्रस्थानम' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई, ऐेसे में संजय दत्त अब अपनी हिट फ्रैंचाइजी मुन्नाभाई के साथ फिर से कमबैक करने का मन बना रहे हैं।


2003 में आई 'मुन्ना भाई एमबीबीएस' संजय दत्त और अरशद वारसी के करियर में मील का पत्थर साबित हुई थी। इसके बाद 2006 में इसका सीक्वल आया था। ये मुन्ना और सर्किट की दोस्ती को नए आयाम पर ले गया था। फैंस इस कॉमेडी फिल्म के एक और सीक्वल का इंतजार कर रहे हैं।
 
ALSO READ: अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी' में हुई सिंघम और सिम्बा की एंट्री, इस दिन रिलीज होगी फिल्म
 
फिल्म निर्माता राजकुमार हिरानी बहुत पहले ही इसका सीक्वल बनाना चाहते थे, लेकिन संजय दत्त अपने कानूनी मसले सुलझाने में लगे हुए थे।

निर्देशक राजकुमार हिरानी और लेखक अभिजात जोशी ने मुन्नाभाई सीरिज की तीसरी फिल्म 'मुन्नाभाई चले अमेरिका' जिसमें मुन्नाभाई यानी संजू बाबा अमेरिका के राष्ट्रपति ओबामा से मिलने के लिए अमेरिका जाते है कि प्लानिंग की थी। लेकिन अब ओबामा अमेरिका के राष्ट्रपति नहीं रहे है। इसलिए अब इस फ़िल्म के लिए किसी अन्य स्क्रिप्ट की तलाश है।

संजय दत्त ने भी इसके लिए अपना मन बना लिया है। संजय ने हिरानी को यह बता दिया कि वह मुन्नाभाई 3 को जल्द से जल्द शुरू करना चाहते हैं। 
 
खबरों के अनुसार जेल से लौटने के बाद संजय दत्त की हर फिल्म फ्लॉप साबित हुई। जबकि उनकी जिंदगी पर बनी फिल्म संजू ने बहुत बड़ी सफलता हासिल की। जो ये साबित करता है कि संजू बाबा लोगों के बीच खासे लोकप्रिय है। उन्हें बस एक अच्छी फिल्म की तलाश है और वो मुन्नाभाई हो सकती है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख खूब हंसेंगे आप, इस चुटकुले को पढ़ लीजिए आज : ईश्वरीय रचना छेड़छाड़ केंद्र गई हुई हैं