बॉयफ्रेंड की पहली पुण्यतिथि पर भावुक हुईं संजय दत्त की बेटी त्रिशाला, बोलीं- मैं तुम्हारे बिना अधूरी हूं

गुरुवार, 2 जुलाई 2020 (18:19 IST)
बॉलीवुड एक्टर संजय दत्त की बेटी त्रिशाला दत्त अपने दिवंगत बॉयफ्रेंड को उनकी पहली पुण्यतिथि पर याद कर भावुक हो गईं। बॉयफ्रेंड की याद में त्रिशाला ने एक लम्बा पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर किया है।

 
त्रिशाला ने लिखा, एक साल पहले तुमने इस दुनिया को अलविदा कहा... तुम्हारें जाने से मेरा जीवन पूरी तरह से बदल गया। तुम जब से गए हो मैंने सोशल मीडिया से दूरी बना ली थी। मैं जब आठ साल की थी तब मैंने अपनी मां को खोया। मैंने अपने जीवन से एक साल पहले एक खूबसूरत आत्मा को हमेशा के लिए खो दिया। 
 
तुम एक अच्छे इंसान थे, तुम जब मेरे साथ थे तब मैं अपने आपको सुरक्षित महसूस करती थी। तुम सिर्फ एक मददगार व्यक्ति नहीं बल्कि सहायक और एक अच्छे श्रोता थे। तुमने मुझ पर भरोसा दिखाया मेरी देखभाल की। तुमने मुझे हमेशा सम्मान दिया। तुम मेरे जीवन कर खूबसूरत हिस्सा रहे। मुझे ऐसा लगता है कि मैं तुम्हारे बिना अधूरी हूं यहीं वजह है कि मैं अपने आपको दुनिया की भाग्यशाली लड़की मानती हूं।

ALSO READ: मौनी रॉय का ग्लैमरस अंदाज, पिंक सूट में ढाया कहर
 
त्रिशला दत्त अपने पोस्ट में आगे लिखा, मैं पिछले एक साल में बहुत कुछ खोया। मैंने अपनी नौकरी छोड़ दी। उस दौरान मेरी खुद की हालत ठीक नहीं थी। कोई लोग मेरी मदद के लिए आगे आए और सहायता के बारे में पूछा। इस दौरन मेरा वेट भी बढ़ गया। मेरा वजह 13 किग्रा बढ़ा खैर अब सबकुछ थी है।
 
मैं तुम्हारी हर चीज अपने पास रखी है। वो चीजें मुझे तुम्हारें होने का एहसास कराती है। मैंने अपने पास उनके टेक्स्ट मैसेज और नोट्स भी रखें हैं। मैं अपने पास उनका टूथब्रश भी रखा है। तुम्हारी याद ताजा रखने के लिए मैंने तु्म्हारें पसंदीदा गाने और पसंदीदा टी-शर्ट भी रखा है।
 
बता दें कि, त्रिशाला दत्‍त के बॉयफ्रेंड का निधन 2 जुलाई 2019 को हुआ था। इंस्‍टाग्राम पर एक पोस्‍ट के जरिए त्रिशाला ने इस दुखद खबर की जानकारी दी थी। बॉयफ्रेंड की अचानक मौत से उन्‍हें गहरा सदमा लगा था।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख डिजिटल डेब्यू पर अभिषेक बच्चन बोले- फिल्मों की तुलना में दवाब कम