Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

इस शख्स ने किया संजय दत्त को 'केजीएफ चैप्टर 2' में काम करने के लिए प्रोत्साहित, निभाएंगे 'अधीरा' का किरदार

हमें फॉलो करें webdunia
शनिवार, 9 अप्रैल 2022 (14:37 IST)
साउथ सुपरस्टार यश की फिल्म 'केजीएफ चैप्टर 2' का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। केजीएफ 2 में जहां दर्शक यश उर्फ रॉकी भाई को देखने के लिए बेकरार है तो दूसरी तरफ फिल्म की सबसे बड़ी हाइलाइट्स संजय दत्त भी है जो 'अधीरा' का किरदार निभा रहें है।

 
इस फिल्म में संजय दत्त को एक खरतनाक विलेन के रूप में देखा जाने वाला है और ऑडियंस इसकी रिलीज से पहले है ही उनके कैरेक्टर को ढेर सारा प्यार दे रही है। ऐसे में अब वो नायक की भूमिका हो या प्रतिपक्षी, संजय दत्त ने हमेशा ही अपने प्रभावशाली प्रदर्शन से दर्शकों को चौंकाया है।
संजय दत्त एक ऐसे एक्टर है जो शायद दर्शकों के सबसे पसंदीदा और प्रशंसित विलेन हैं, और यही वजह है कि अपकमिंग फिल्म केजीएफ 2 में 'अधीरा' के उनके किरदार का दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है। हालांकि इसमें काफी लंबे वक्त बाद उन्हें एकदम नए अवतार में देखा जाएगा और इसलिए वह खुद भी इतने बड़े प्रोजेक्ट का हिस्सा बनकर बेहद खुश है।
 
webdunia
इस फिल्म के ट्रेलर लॉन्च पर, अभिनेता को टीम के बारे में बात करते हुए देखा गया और इस मौके पर उन्होंने अपनी पत्नी मान्यता दत्त को उन्हें केजीएफ 2 करने के लिए प्रोत्साहित करने के लिए धन्यवाद दिया। इसपर उन्होंने कहा, केजीएफ चैप्टर 2 की यह यात्रा 45 साल बाद मेरे लिए एक सबक रही है। 
 
उन्होंने कहा, यह फिल्म एक परिवार के रूप में बनाई गई थी, यहां तक ​​​​कि स्पॉट बॉय, जूनियर आर्टिस्ट्स हम सब परिवार हैं। मैं यश, मेरे छोटे भाई को एक शानदार को-एक्टर होने के लिए धन्यवाद देना चाहता हूं, वो बेहद नम्र इंसान है। रवीना, प्रशांत अधीरा को बनाने के लिए धन्यवाद। सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि मैं अपनी पत्नी को धन्यवाद देना चाहता हूं जिन्होंने मुझे केजीएफ 2 करने के लिए राजी किया।
 
बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 जिसमें संदय दत्त विलेन के रोल में देखें जाएंगे, 14 अप्रैल 20122 को रिलीज के लिए पूरी तरह से तैयार है। इसके अलावा उनके पास बिनॉय गांधी द्वारा निर्देशित 'घुड़चढ़ी', 'शमशेरा' और 'तुलसीदास जूनियर' पाइपलाइन में हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

जेनिफर लोपेज ने बेन एफ्लेक से दूसरी बार की सगाई