Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

संजय दत्त भी आजमाएंगे निर्देशन में हाथ, इस विषय पर बनाएंगे फिल्म

webdunia
बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त इनदिनों अपनी अपकमिंग फिल्म कलंक के प्रमोशन में बिजी है। यह फिल्म 17 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। इसके अलावा उनकी कई फिल्में लाइन में हैं जिसमें पानीपत, प्रस्थानम और शमशेरा शामिल हैं। अब खबरें आ रही हैं कि संजय जल्द ही बतौर निर्देशक डेब्यू करने वाले हैं।


हाल ही में संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में संजय दत्त ने बताया कि वह अपने पूर्वजों पर फिल्म बनाएंगे। संजय दत्त ने कहा कि ये एक ऐतिहासिक फिल्म है। इसकी कहानी मेरे पूर्वज मोहयल के बारे में है जो हुसैनी क्षत्रिय ब्राह्मण थे। उन्होंने पैगम्बर के पोते के लिए युद्ध लड़ा था। 
 
webdunia
संजय ने कहा कि पिछले कुछ समय से मैं और मेरी टीम इस पर काम कर रहे हैं। इस फिल्म का निर्माण मैं अपने प्रोडक्शन हाउस द्वारा करूंगा। फिल्म में अपने किरदार के बारे में बात करते हुए संजय दत्त ने कहा, फिल्म में मेरा किरदार राहिब सिन दत्त का होगा, जो कि मोहयल्स के मुखिया थे। फिल्म की स्क्रिप्ट पर जोरों से काम चल रहा हैं। जल्द इस इसको लेकर बड़ी घोषणा होगी।
 
कलंक फिल्म में संजय दत्त बलराज चौधरी का किरदार निभा रहे हैं। इसमें संजय ने माधुरी के साथ लगभग 2 दशक के बाद काम किया है। करण जौहर की इस मल्टी स्टारर फिल्म में आलिया भट्ट, वरुण धवन, सोनाक्ष‍ी सिन्हा और आदित्य रॉय कपूर भी नजर आने वाले हैं।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

अंगद बेदी के साथ ब्रेकअप पर नोरा फतेही ने पहली बार तोड़ी चुप्पी