सारा अली खान ने पूजा करते हुए शेयर की फोटो, यूजर्स ने किया ट्रोल

गुरुवार, 5 सितम्बर 2019 (09:25 IST)
सैफ अली खान और अमृता सिंह की बेटी सारा अली खान इन दिनों अपनी एक फोटो की वजह से काफी चर्चा में हैं। इस फोटो के कारण सारा सोशल मीडिया पर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं, उन्‍होंने सारा को ट्रोल करना शुरू कर दिया, क्‍योंकि इस फोटो में वे भगवान गणेश की पूजा करते हुए नजर आ रही हैं।

अभिनेत्री सारा ने मंगलवार को गणेश चतुर्थी पर इंस्टाग्राम पर भगवान गणेश से आशीर्वाद लेते हुए एक एक तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन लिखा, गणपति बप्पा मोरया! गणेशजी आपकी सारी बाधाओं को दूर करें और आपके साल को खुशी, सकारात्मकता और सफलता से भर दें।

लेकिन कुछ लोगों को उनकी यह पोस्ट पसंद नहीं आई और लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। इतना ही नहीं ट्रोल्स ने सारा अली खान के माता-पिता को भी निशाना बनाया। उन्‍होंने को अपने नाम से अली खान हटाने की भी सलाह दे डाली।

एक ट्रोल ने कार्तिक आर्यन के साथ उनकी रिलेशनशिप पर भी सवाल उठाया। एक ट्रोल ने लिखा, तुम मुस्लिम हो कि हिंदू'। एक अन्य ट्रोल ने लिखा, अपना मजहब भूल गई हैं क्या'। एक शख्स ने लिखा कि सारा आपको शर्म आनी चाहिए। एक शख्स ने लिखा कि आपने इस्लाम का अपमान किया है।

वहीं दूसरी ओर सारा के फैंस ने भी ट्रोलर्स को मुंहतोड़ जवाब दिए। कई मुस्लिम लड़कियों ने भी सारा का समर्थन किया। एक ने लिखा कि मैं भी मुस्लिम हूं और मुझे भगवान गणेश बेहद प्यारे हैं। मैं सारा के सपोर्ट में हूं। यह व्यक्तिगत मामला है कि आपको किस भगवान की पूजा करनी है।
फोटो साभार : इंस्टाग्राम

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सारा अली खान ने मां अमृता सिंह के साथ शेयर की पुरानी तस्वीर, कार्तिक आर्यन ने किया यह कमेंट