Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

स्टीवन स्पीलबर्ग की वेब सीरीज में नजर आएंगी शबाना आजमी, इस वीडियो गेम पर आधारित है कहानी

webdunia
मंगलवार, 6 अगस्त 2019 (15:34 IST)
अभिनेत्री शबाना आजमी जल्द ही एक अंग्रेजी प्रोजेक्ट पर काम शुरू करने वाली हैं। यह प्रोजेक्ट मशहूर निर्माता-निर्देशक स्टीवन स्पीलबर्ग की प्रोडक्शन कंपनी एंबलिन एंटरटेनमेंट बनाने वाली है। शबाना आजमी का यह प्रोजेक्ट एक वेब सीरीज है। वेब सीरीज का नाम ‘हेलो’ है, जो इसी नाम के एक हिट वीडियो गेम ‘हेलो’ का रूपांतरण है।
 
‘हेलो’ में शबाना आजमी नेवल इंटेलिजेंस ऑफिस की हेड एडमिरल मार्गरेट पारनगोस्की के किरदार में नजर आएंगी।
 
‘हेलो’ की शूटिंग इसी साल के अंत में बुडापेस्ट में शुरू होगी। सीरीज का निर्देशन ओट्टो बाथर्स्ट करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, ‘हेलो’ में आजमी के अलावा नताशा मैक्एल्होन, बोकीम वुडबाइन, बेंटले कालू, नताशा कुलजैक और केट केनेडी भी नजर आएंगे।
 
वीडियो गेम हेलो साल 2001 में लॉन्च हुआ था। इस गेम का छठा सीरीज अगले साल रिलीज होगा। हेलो से पहले भी कई वीडियो गेम पर सीरीज बन चुके हैं, जैसे- नेटफ्लिक्स की ‘द विचर’, पॉल डब्ल्यू एस एंडरसन की ‘मॉन्सटर हंटर’।
 
इससे पहले शबाना ‘मैडम सौसात्ज्का’, ‘ला नुइट बंगाली’, ‘सिटी ऑफ जॉय’ और ‘सन ऑफ पिंक पैंथर’ जैसी अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स पर काम कर चुकी हैं। इसके अलावा वह टीवी शो बांग्लाटाउन बैंक्वेट, कैपिटल और नेक्स्ट टू किन में भी काम कर चुकी हैं।
 
बॉलीवुड फ्रंट की बता करें तो शबाना आजमी ने हाल ही में एलजीबीटीक्यू समुदाय पर बन रही फराज आरिफ अंसारी की फिल्म ‘शीर कोरमा’ साइन की है। इस फिल्म में शबाना एक मां के किरदार में नजर आएंगी। इस फिल्म में स्वरा भास्कर और दिव्या दत्ता भी मुख्य भूमिका में हैं।
(Photo: Twitter)

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

&TV का सीरियल परमावतार श्रीकृष्ण- 'महाभारत का आरंभ', श्रीकृष्ण के नजरिए से महाभारत