Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

फिल्म 'बुल' में नजर आएंगे शाहिद कपूर, निभाएंगे यह किरदार

हमें फॉलो करें webdunia
गुरुवार, 21 अक्टूबर 2021 (17:57 IST)
बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर हाई-ऑक्टेन एक्शन फिल्म 'बुल' में नजर आने वाले हैं। यह फिल्म आदित्य निंबालकर के निर्देशन में बन रही है। बतौर निर्देशक यह उनकी पहली फिल्म होगी। भूषण कुमार अमर बुटाला और ग‍रिमा मेहता के साथ मिलकर इस फिल्म का निर्माण करेंगे। 

 
1980 के दशक में सेट की गई यह फिल्म वास्तविक जीवन पर आधारित है। शाहिद ने कहा, 'बुल' ब्रिगेडियर बुलसारा के जीवन की वास्तविक घटनाओं से प्रेरित एक पूर्ण विकसित एक्शन फिल्म है। यह एक ऐसे पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का सौभाग्य है जो अपने लड़कों को एक ऐतिहासिक और निस्वार्थ मिशन पर ले जाता है एक पैराट्रूपर की भूमिका निभाने का अवसर उत्साहजनक और वास्तव में एक सम्मान है। 
 
webdunia
भूषण कुमार ने कहा, हम 'कबीर सिंह' के बाद शाहिद के साथ अपने दूसरे सहयोग के साथ दर्शकों को एक्शन से भरपूर मनोरंजन देने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। गिल्टी बाय एसोसिएशन के पार्टनर अमर बुटाला ने कहा कि हम इस फिल्म को हमारे सैनिकों को समर्पित करते हैं जो इस महान देश की संप्रभुता की रक्षा के लिए अकल्पनीय उथल-पुथल से बहादुरी से गुजरते हैं। फिल्म में शाहिद एक रोमांचक अवतार में दिखाई देंगे।
 
शाहिद कपूर अभिनीत 'बुल' को गिल्टी बाय एसोसिएशन प्रोडक्शन ने प्रस्तुत किया, जिसमें असीम अरोड़ा और परवेज शेख की कहानी और पटकथा है। फिल्म आदित्य निंबालकर द्वारा निर्देशित और भूषण कुमार, कृष्ण कुमार, अमर बुटाला और गरिमा मेहता द्वारा निर्मित है। यह 2022 तक फ्लोर पर जाएगी।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रग्स केस : कम नहीं हो रही आर्यन खान की मुश्किलें, 30 अक्टूबर तक बढ़ी न्यायिक हिरासत