शाहरुख खान पर भी चढ़ा भारत-पाकिस्तान मैच का फीवर, टीम का यूं बढ़ाया हौसला

आईसीसी क्रिकेट विश्व कप 2019 में 16 जून को भारत और पाकिस्तान के बीच महामुकाबला खेला जाना है। पूरी दूनिया में फैले इन दोनों देशों के फैंस को इस मैच का बेसब्री से इंतजार है। बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान सहित सारे सेलेब्स भी इस मुकाबले को लेकर क्रेजी दिख रहे हैं।


शाहरुख खान इस हाईप्रोफाइल मुकाबले के लिए पूरी तरह से तैयार हो चुके हैं और टीम इंडिया की हौसला अफज़ाई में जुट गए हैं। शाहरुख सोशल मीडिया पर एक ही ट्वीट में फादर्स डे विश करने के साथ-साथ टीम इंडिया का हौसला भी बढ़ाते नजर आए हैं।
 
शाहरुख खान ने फादर्स डे के मौके पर एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें वो अपने बेटे के साथ दिख रहे हैं और पूरी तरह से भारत-पाकिस्तान मैच के क्रेज की गिरफ्त में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में शाहरुख खान अपने बेटे के साथ नीली जर्सी में नजर आ रहे हैं। हालांकि दोनों का चेहरा नजर नहीं आ रहा है।

इस तस्वीर के साथ शाहरुख ने कैप्शन में लिखा, 'फादर्स डे की स्पिरिट के साथ मैच के लिए तैयार। गो इंडिया गो।' उनकी यह तस्वीर खुब वायरल हो रही है।
 
तस्वीर में शाहरुख खान की जर्सी पर द लायन किंग का आइकॉनिक कैरेक्टर- किंग मुफासा और उनके बेटे आर्यन की जर्सी पर सिम्बा लिखा हुआ है। शाहरुख खान क्रिकेट के बड़े शौकीन हैं और इंडियन प्रीमियर लीग की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के मालिक भी हैं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सपना चौधरी के हॉट अवतार ने ढाया कहर, फोटोशूट वायरल