शाहरुख खान के दोस्त प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी कोरोना पॉजिटिव, पूरे परिवार का होगा टेस्ट

सोमवार, 6 अप्रैल 2020 (13:55 IST)
कोरोना वायरस पूरी दुनिया में कहर मचा रहा है। बॉलीवुड सिंगर कनिका कपूर के कोरोना वायरस पॉजिटिव होने के बाद अब बॉलीवुड के गलियारे से एक और शख्स के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है। खबरों के मुताबिक शाहरुख खान की फिल्म ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ के प्रोड्यूसर करीम मोरानी की बेटी शजा मोरानी भी इस वायरस की शिकार हो गई हैं।

 
शाहरुख खान के साथ करीबी ताल्लुक रखने वाले करीमा मोरानी इस समय काफी तनाव में हैं। शजा के कोरोना पॉजिटिव आने के बाद उन्हें मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल के आइसोलेशन वॉर्ड में भर्ती करवाया गया है। हालांकि उनकी हालत स्थिर है। ऐसे में परिवार का कहना है कि वो जल्दी ठीक हो जाएंगी। 

ALSO READ: वीडियो शेयर कर सलमान खान फैंस से बोले- जो डर गया समझो बच गया
 
बीएमसी अधिकारी रेणु हंसराज ने शजा की रिपोर्ट्स को कन्फर्म किया साथ ही बताया कि उनका पूरा घर लॉकडाउन कर दिया गया है। इस घर में 9 लोग साथ रहते हैं अब उन सबका भी कोरोना वायरस टेस्ट किया जाएगा। प्रोड्यूसर करीम ने बताया कि शजा की रिपोर्ट पॉजिटिव आने से पूरा परिवार शॉक में है। 
 
प्रोड्यूसर ने कहा, वे न तो कहीं बाहर गईं और ना ही विदेश से आए किसी व्यक्ति के संपर्क में आईं। ऐसे में उनका कोरोना वायरस का शिकार होने काफी चौंकाने वाला है। हैरान हैं कि उन्हें ये कैसे हुआ। 
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख वीडियो शेयर कर सलमान खान फैंस से बोले- जो डर गया समझो बच गया