शाहरुख खान ने न्यूयॉर्क के लिए भरी उड़ान, बनेंगे डेविड लेटरमैन के शो में पहले भारतीय गेस्ट

बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान जल्द ही नेटफ्लिक्स पर प्रसारित होने वाला अमेरिकी टेलीविजन होस्ट और कॉमेडियन, डेविड लेटरमैन के शो में नजर आएंगे। डेविड लेटरमैन के शो की शूटिंग शुरू करने के लिए शाहरुख न्यूयॉर्क रवाना हो चुके है, जिसकी पुष्टि खुद उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए की है।
 
शाहरुख खान ने ट्विटर पर शो में अपनी उपस्थिति से जुड़ी एक छोटी सी जानकारी शेयर करते हुए लिखा, Flying into another city that never sleeps... A great idea for someone like me. New York calling.

इस शो में नजर आने वाले एकमात्र भारतीय होने के नाते, अभिनेता के प्रशंसक लगातार सोशल मीडिया पर बादशाह के लिए अपनी खुशी व्यक्त कर पोस्ट कर रहे है। शो के होस्ट डेविड लेटरमैन एक अमेरिकी टेलीविजन होस्ट, कॉमेडियन, लेखक और निर्माता हैं, जिन्होंने अपने करियर में 33 वर्षों तक लेट नाईट टेलीविजन टॉक शो की मेजबानी की है। 
 
डेविड लेटरमैन द्वारा होस्ट किए गए बहुत सफल शो के पहले सीजन में उन्हें बराक ओबामा, जॉर्ज क्लूनी, मलाला यूसुफजई और जेरी सीनफेल्ड जैसे प्रमुख नामों के इंटरव्यू के बाद, अब ग्लोबल आइकॉन शाहरुख खान भी इस सूची में अतिथि के रूप में शामिल हो सकते है।
 
प्रशंसकों का उत्साह और सोशल मीडिया पर मिल रहे सभी संकेत के साथ, अगर यह सच हो जाता है तो डेविड लेटरमैन के साथ शाहरुख का यह इंटरव्यू निश्चित रूप से बेहद मनोरंजक होगा और प्रशंसकों की तरह हम भी उत्साहित हैं।
 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख इंस्टाग्राम पर प्रियंका चोपड़ा के हुए 40 मिलियन फॉलोअर्स, यूं जाहिर की खुशी