Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में एनसीबी अधिकारी की भूमिका निभाएंगे शक्ति कपूर

webdunia
रविवार, 27 सितम्बर 2020 (14:23 IST)
सुशांत सिंह राजपूत केस में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने शनिवार को श्रद्धा कपूर से पूछताछ की थी। दरअसल जया साहा ने पूछताछ के दौरान बताया था कि उन्होंने श्रद्धा कपूर के लिए सीबीडी ऑयल खरीदा था। इसके बाद ही एनसीबी ने श्रद्धा को पूछताछ के लिए बुलाया था।

 
एक तरफ एनसीबी श्रद्धा कपूर से पूछताछ कर रही है, वहीं दूसरी तरफ खबर है कि सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी पर आधारित बन रही एक फिल्म में श्रद्धा के पापा शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। सुशांत सिंह राजपूत की जिंदगी से प्रेरित एक फिल्म 'न्याय: द जस्टिस' की घोषणा की गई थी। 
इस फिल्म में शक्ति कपूर नारकोटिक्स अधिकारी की भूमिका निभाते नजर आएंगे। दिलचस्प बात यह है कि इस फिल्म को सरला ए साराओगी बना रही हैं जिनके पति अशोक एम. साराओगी सुशांत सिंह राजपूत के केस में उनकी पूर्व मैनेजर श्रुति मोदी के वकील हैं। 
 
webdunia
खबरों के अनुसार इस बारे में बात करते हुए फिल्म के एक्टर जुबेर के खान ने बताया, 'फिल्म में अमन वर्मा की भूमिका एक प्रवर्तन निदेशालय के अधिकारी की होगी जबकि शक्ति कपूर एक नारकोटिक्स अधिकारी और सुधा चंद्रन एक सीबीआई अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे।' 
 
फिल्म में जुबेर के किरदार का नाम महेंद्र सिंह है जो सुशांत सिंह राजपूत से प्रेरित है। इसके अलावा एक्ट्रेस श्रेया शुक्ला के किरदार का नाम उर्वशी है जिनका किरदार सुशांत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती से प्रेरित है। जुबेर ने यह भी बताया कि सारा अली खान, अंकिता लोखंडे, कृति सैनन, श्रुति मोदी और दिशा सालियान से प्रेरित किरदारों की भी कास्टिंग की जा चुकी है।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

ड्रग्स केस : सारा अली खान ने कबूली सुशांत सिंह राजपूत संग स्पेशल बॉन्ड की बात, ड्रग्स लेने से किया इंकार!