Webdunia - Bharat's app for daily news and videos

Install App

Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आर्यन खान केस पर शत्रुघ्न सिन्हा बोले- खुश हूं कि मेरे तीनों बच्चे नहीं लेते ड्रग्स

हमें फॉलो करें webdunia
रविवार, 31 अक्टूबर 2021 (11:33 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग्स केस में फंसने के बाद 28 दिन बाद जेल से अपने घर 'मन्नत' पहुंच चुके हैं। आर्यन की गिरफ्तारी के बाद से ही कई सेलेब्स उनके सपोर्ट में आगे आए और खुलकर उनका समर्थन किया। इसी के साथ इंडस्ट्री में ड्रग्स का मुद्दा भी गर्मा गया।

 
हाल ही मे आर्यन खान केस पर दिग्गज एक्टर और राजनेता शत्रुघ्न सिन्हा की प्रतिक्रिया सामने आई है। शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि वह बहुत खुशकिस्मत हैं कि उनके तीनों बच्चें लव-कुश और सोनाक्षी सिन्हा ड्रग्स का सेवन नहीं करते है। इसके साथ ही उन्होंने आर्यन खान के ड्रग्स केस पर भी अपने विचार साझा किए। 
 
webdunia
एक इंटरव्यू के दौरान शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा कि या तो यह गिरफ्तारी मामले से भटकाने के लिए हुई थी या फिर शाहरुख के साथ अपना हिसाब पूरा करने के लिए। शत्रुघ्न सिन्हा ने सेलेब्स के अपने बच्चों को सही दिशा दिखाने के सवाल पर कहा कि, चुनौती हो या ना हो, ऐसा जरूर होना चाहिए। 
 
उन्होंने कहा कि मेरा शुरू से मानना है, मैं तो प्रीच और प्रैक्टिस करता हूं, एंटी टबैको कैंपन करता हूं। मैं हमेशा कहता हूं से नो टू ड्रग्स और टबैको पर बैन लगाओ। आज मैं इस मामले मे खुद को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरे तीनों बच्चे लव, कुश और बेटी सोनाक्षी के बारे में बहुत फक्र से कह सकता हूं मैंने इनकी अच्छी परवरिश की है। इनको ना मैंने किसी किस्म के किसी ऐसी आदत में पाया ना कभी सुना, ना देखा है ना वह करते हैं ऐसी कोई हरकत।
 
शत्रुघ्न सिन्हा ने कहा, यह माता-पिता की जिम्मेदारी है कि वह अपने बच्चे पर ध्यान दें और देखें कि कहीं उनका बच्चा अकेला तो नही है, या गलत संगत में तो नहीं पड़ रहा। माता-पिता को बच्चों के साथ बैठकर एक वक्त का खाना तो खाना ही चाहिए। 
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

गर्लफ्रेंड पत्रलेखा संग नवंबर में सात फेरे ले सकते हैं राजकुमार राव, बीते 10 साल से हैं रिलेशनशिप में