Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

शेखर कपूर के ट्वीट से बढ़ सकती है निर्देशकों की चिंता, बोले- खत्म हो जाएगा स्टार सिस्टम

हमें फॉलो करें webdunia
बुधवार, 15 जुलाई 2020 (17:55 IST)
कोरोना वायरस ने पूरी दुनिया परेशान है। इस महामारी की वजह से भारत में लगे लगभग तीन महीने के लॉकडाउन ने लोगों के कामकाज पर काफी असर डाला है। इसकी वजह से न जानें कितने लोगों को अपनी नौकरी से हाथ धोना पड़ा। फिल्म इंडस्ट्री पर भी इस वायरस की वजह से गहरी मार पड़ी है।

 
बीते कई महीनों से सभी थियेटर्स बंद हैं। जिस वजह से कई फिल्में रिलीज ही नहीं हो पाईं। हालांकि कुछ फिल्में ऑनलाइन रिलीज की जा रही है। इस बीच फिल्ममेकर शेखर कपूर का एक ट्वीट सामने आया है। उनके इस ट्वीट ने मेकर्स और डायरेक्टर्स को चिंता में डाल दिया।
 
शेखर कपूर ने ट्वीट किया, कम से कम एक साल तक अभी थिएटर नहीं खुलने वाले हैं। इसलिए पहले हफ्ते में लगभग 100 करोड़ से ज्यादा का बिजनेस करने वाली हाइप बंद हो जाएगी। इस के चलते थियेट्रिकल स्टार सिस्टम भी मर जाएगा। सितारों को मौजूदा ओटीटी प्लेटफॉर्म पर जाना होगा या अपने स्वयं के एप्स के माध्यम से फिल्मों को स्ट्रीम करना होगा। यह तकनीक काफी सरल है।
 
बता दें कि कोरोना की वजह से इन दिनों लगातार फिल्में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही हैं। हाल ही में अमिताभ बच्चन और आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म 'गुलाबो-सिताबो' ओटीटी पर रिलीज हुई है। वहीं अब अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम, विद्या बालन की शकुंतला देवी, अजय देवगन की भुजः द प्राइड ऑफ नेशन, सुशांत सिंह राजपूत की आखिरी फिल्म 'दिल बेचारा' भी ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हैं।
 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

सूरमा का बनेगा सीक्वल, दिखेगी संदीप सिंह की सियासी पारी