शिल्पा शेट्टी ने ठुकराया 10 करोड़ का ऑफर, वजह है बेहद खास

शिल्पा शेट्टी भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हो लेकिन वह अपनी जबरदस्त फिटनेस के लिए हमेशा सुर्खियों में बनी रहती हैं। शिल्पा अपनी वेलनेस एप्स और हेल्थ कैफे के जरिए अब वेलनेस सेक्टर का एक बड़ा नाम भी बन गई हैं। हेल्थ प्रोडक्ट ब्रांड्स के लिए भी वह ब्रांड एंबेसेडर के लिए पहली च्वॉइस रहती हैं।
Photo : Instagram
खबर है कि हाल ही में शिल्पा शेट्टी को एक आयुर्वेदिक कंपनी ने स्लिमिंग पिल का एड ऑफर किया गया था जिसके लिए उन्हें 10 करोड़ ऑफर हुए थे। लेकिन शिल्पा ने एड करने से मना कर दिया।
Photo : Instagram
शिल्पा हमेशा से फिटनेस के लिए हेल्दी और नैचुरल तरीकों की वकालत करती रही हैं इसलिए उन्हें यह ऑफर 'खरीद' नहीं सका। शिल्पा यंगस्टर्स को भी ऐसी चीजों से दूर रहने की सलाह देती हैं।
Photo : Instagram
इस बारे में शिल्पा शेट्टी का कहना है कि 'मैं ऐसी कोई चीज नहीं बेच सकती जिसमें मैं खुद यकीन नहीं करती हूं। स्लिमिंग पिल्स और फैड डाइट्स इंस्टेंट रिजल्ट्स देते हैं इसलिए लोग उनकी तरफ अट्रैक्ट हो जाते हैं। हालांकि, अगर आप अपने रूटीन और सही चीजें खाने पर टिके रहते हैं तो इससे ज्यादा गर्व वाली बात दूसरी कोई नहीं हो सकती। लॉन्ग टर्म में लाइफस्टाइल मॉडिफिकेशन ज्यादा बेहतर तरह से काम करता है।'
Photo : Instagram
शिल्पा शेट्टी इन दिनों बॉलीवुड से दूरी बनाए हुए हैं। हालांकि, ऐसी खबरें हैं कि वो जल्द है बॉलीवुड में कमबैक कर सकती हैं। वह इन दिनों रियलिटी शोज जज करती नजर आती हैं। शिल्पा आखिरी बार सुपर डांसर में बतौर जज नजर आई थीं।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख सनी लियोनी ने यूं सेलिब्रेट किया रक्षा बंधन, बांधी इस एक्टर को राखी