बागी 3 की हीरोइन फाइनल, फिर दिखेगी टाइगर श्रॉफ के साथ यह हीरोइन

बागी 3 की हीरोइन को लेकर सस्पेंस अब खत्म हो गया है। सूत्रों के अनुसार श्रद्धा कपूर को इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के अपोजिट साइन किया गया है।

बागी 3 की हीरोइन कौन होगी? यह प्रश्न लंबे समय से चर्चा का विषय है। फिल्म के मेकर्स सारा अली खान को हीरोइन के रूप में लेना चाहते थे, लेकिन हीरोइन के रोल की लंबाई को देखते हुए सारा ने मना कर दिया। जैकलीन फर्नांडीस के नाम की भी चर्चा हुई। आखिरकार श्रद्धा कपूर को लीडिंग लेडी के रूप में फाइनल कर दिया गया। 
 
श्रद्धा की वापसी 
सूत्रों के अनुसार पिछले दिनों ही श्रद्धा कपूर से इस बारे में बातचीत हुई और श्रद्धा तुरंत यह फिल्म करने के लिए तैयार हो गईं। बागी सीरिज के दो पार्ट बन चुके हैं और पहले पार्ट में श्रद्धा कपूर नजर आई थीं जबकि दूसरे भाग में दिशा पाटनी को लिया गया था। एक बार फिर श्रद्धा की बागी फ्रेंचाइज में वापसी हुई है। 



एक्शन पैक्ड रोल 
बागी 3 में फिर एक बार धुआंधार एक्शन होगा और श्रद्धा भी एक्शन करती नजर आएंगी। सूत्रों के अनुसार श्रद्धा को लेकर एक लंबा एक्शन सीक्वेंस प्लान किया गया है और इसके लिए श्रद्धा को खासतौर पर तैयारी करनी होगी।



श्रद्धा के पास कई बड़ी फिल्में 
श्रद्धा के हाथ में इस समय कई बड़ी फिल्में हैं। प्रभास के साथ वे 'साहो' कर रही हैं। वरुण धवन के साथ 'स्ट्रीट डांसर' में वे नजर आएंगी और सुशांत सिंह राजपूत के साथ 'छिछोरे' भी उनके पास है। इन तीनों फिल्मों की शूटिंग वे साथ में कर रही हैं। इसके बाद वे 'बागी 3' पर फोकस करेंगी जो 2020 में रिलीज होगी।

होगा जबरदस्त एक्शन 
बागी के बाद बागी 2 को ऐतिहासिक सफलता मिली है। इससे फिल्म के मेकर्स का विश्वास अपनी फ्रेंचाइज़ पर अब और बढ़ गया है। बागी 3 को भव्य बजट के साथ बनाया जाएगा। फिल्म के एक्शन सीन विश्व स्तर के होंगे। 

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख शादी से पहले ही आलिया भट्ट ने पसंद किया अपनी बेटी का नाम!