दूसरी शादी भी नहीं चली तो ट्रोल होने लगी थीं श्वेता तिवारी, बोलीं- लोगों के लिए कहना आसान है कि...

बुधवार, 27 मई 2020 (17:40 IST)
टीवी इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस श्वेता तिवारी पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में हैं। राजा चौधरी के बाद श्वेता ने दूसरी शादी एक्टर अभिनव कोहली से की, जिनसे भी वह अलग हो गईं। लोग इसके लिए उन्हें ही जिम्मेदार ठहराने लगे। श्वेता ने अब सोशल मीडिया ट्रोलिंग को लेकर बात की।



श्वेता तिवारी ने कहा, “लोगों के लिए यह कहना आसान है कि लड़की ने ही कुछ किया होगा या उसमें कोई दिक्कत होगी तभी दूसरी शादी भी नहीं चल पाई।”



उन्होंने आगे कहा, “जब मेरा करियर ऊंचाई पर था तब मैंने शादी की। उस वक्त भी लोगों ने कहा कि मेरा करियर अब खत्म हो गया। लेकिन मैंने लोगों की सोच खुद पर हावी नहीं होने दी। मुझे इस बात की भी चिंता नहीं थी कि मेरा खानदान क्या कहेगा, जो 5 साल में एक बार मेरा हाल-चाल लेता है। मैंने बस अपनी चिंता की, बच्चों की और अपने परिवार के बारे में सोचा।



बता दें, श्वेता तिवारी दो बच्चों की मां हैं। राजा चौधरी से उनकी 20 साल की बेटी पलक है। राजा से वे 2007 में अलग हो गई थीं। उसके बाद उन्होंने 2016 में अभिनव कोहली से शादी की, जिससे उनका 3 साल का बेटा रेयांश है। फिलहाल श्वेता पति अभिनव से अलग रह रही हैं और वह तलाक का केस फाइल कर चुकी हैं। श्वेता ने अभिनव पर घरेलू हिंसा का आरोप भी लगाया है।

वेबदुनिया पर पढ़ें

अगला लेख जानवरों की मदद करने वाले ग्रामीणों से प्रभावित हुईं श्रद्धा कपूर, शेयर किया स्पेशल पोस्ट