Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

सिद्धार्थ मल्होत्रा ने कहा आलिया भट्ट को किस करना था बोरिंग

webdunia
शनिवार, 17 अक्टूबर 2020 (12:46 IST)
सिद्धार्थ मल्होत्रा और आलिया भट्ट ने एक ही फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर' से अपना करियर शुरू किया था और यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी। इसके बाद दोनों का करियर चल पड़ा। आज की बात की जाए तो आलिया कहीं आगे पहुंच गई हैं जबकि सिद्धार्थ की गाड़ी प्लेटफॉर्म पर खड़ी नजर आ रही हैं। उनकी पिछली फिल्में फ्लॉप रही हैं। 
 
बहरहाल, स्टूडेंट ऑफ द ईयर के बाद सिद्धार्थ और आलिया बेहद नजदीक आ गए। दोनों का रोमांस सुर्खियों में रहा। दोनों कई बार साथ देखे गए। हालांकि दोनों ही अपने आपको 'बेहतरीन दोस्त' बताते रहे और कभी भी रोमांस की बात को स्वीकारा नहीं। बाद में दोनों अलग हो गए। 

webdunia

 
फिल्मफेअर को दिए एक इंटरव्यू में सिद्धार्थ ने बताया था कि आलिया को किस करना बेहद बोरिंग था। यह बात उन्होंने स्टूडेंट ऑफ द ईयर की शूटिंग के अनुभव के आधार पर कही थी जिसमें दोनों पर किसिंग सीन फिल्माया गया था। 
 
सिद्धार्थ का कहना था कि इसकी शूटिंग के दौरान कई बातों का ध्यान रखना पड़ रहा था। लिप्स, सिर और नाक के एंगल्स को लेकर कई बातें कही गई थीं। रिहर्सल और शूटिंग के दौरान कई टेक हुए और यह सब करना उन्हें बोरिंग और मैकेनिकल लगने लगा। वे बेहद बोर हो गए। 

webdunia
 
सिद्धार्थ ने यह भी कहा कि वे ऑन स्क्रीन दीपिका को किस करना चाहेंगे और उन्हें उम्मीद है कि लोग इस सीन को पसंद भी करेंगे। लेकिन यह मौका सिद्धार्थ के हाथ अब तक नहीं लगा। 
 
आलिया का रोमांस इस समय रणबीर कपूर के साथ और सिद्धार्थ का किआरा आडवाणी के साथ चल रहा है। 

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

कंगना रनौट ने फैंस को दी नवरात्रि की शुभकामनाएं, तस्वीर शेयर कर बोलीं- शक्ति ही सबकुछ