Select Your Language

Notifications

webdunia
webdunia
webdunia
webdunia
Advertiesment

आलिया भट्ट की मम्मी सोनी राजदान का खुलासा, प्रेग्नेंसी के दौरान पी ली थी ढेर सारी सिगरेट

webdunia
महेश भट्ट की पत्नी और आलिया भट्ट की मां सोनी राजदान सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और कई बार ट्विटर पर अपने विचार भी व्यक्त करती हैं। सोनी राजदान एक ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। इस ट्वीट में उन्होंने खुलासा किया है कि गुमराह फिल्म की शूटिंग के दौरान वह प्रेग्नेंट हो गई थीं।


सोनी राजदान ने ट्विटर पर शेयर हुईं कुछ तस्वीरें के पीछे का किस्सा सुनाते हुए बताया कि वे तस्वीरें साल 1993 में आई फिल्म गुमराह की हैं। पति महेश भट्ट द्वारा निर्देशित उस फिल्म के समय आलिया उनके पेट में थीं और उन्हें इसका पता ही नहीं था। 
 
सोनी राजदान ने यह भी बताया कि फिल्म के एक सीन के दौरान उन्हें खूब सारी सिगरेट पीनी पड़ी। सोनी राजदान ने गुमराह फिल्म से जुड़ी कुछ तस्वीरों को री-ट्वीट करते हुए लिखा, ये मेरी पसंदीदा फिल्मों में से एक और इस फिल्म में मुझे मेरे रोल के लिए काफी तारीफ मिली थी। अविश्वसनीय श्रीदेवी के साथ काम करके मुझे बहुत अच्छा लगा था। बहुत अच्छी यादें।

सोनी राजदान के इस ट्वीट पर यूजर्स पॉजिटिव और नेगेटिव, दोनों ही तरह के कमेंट कर रहे हैं। सोनी राजदान समय-समय पर अपने ट्विटर फैंस के साथ फिल्मों और अपनी जिंदगी से जुड़ी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। 
 
webdunia
गुमराह फिल्म में सोनी राजदान के अलावा संजय दत्त और दिवंगत अभिनेत्री श्रीदेवी अहम किरदारों में थे। इस फिल्म को महेश भट्ट ने डायरेक्ट किया था। सोनी राजदान ने काफी समय चले अफेयर के बाद महेश भट्ट से 20 अप्रैल, 1986 को शादी की थी। सोनी राजदान की दूसरी बेटी का नाम शाहीन भट्ट है। 
 
सोनी राजदान की आखिरी फिल्म नो फादर्स इन कश्मीर थी। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया। उन्होंने मशहूर टीवी सीरियल बुनियाद में भी काम किया था। पिछले साल रिलीज हुई राजी फिल्म में सोनी ने आलिया भट्ट की मां का किरदार निभाया था।

Share this Story:

Follow Webdunia Hindi

अगला लेख

रितिक रोशन की 'सुपर 30' के बारे में खास बातें